May 19, 2024

डीसी इलेवन ने एसपी इलेवन को 73 रनों से किया पराजित

0

धर्मशाला / 03 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

धर्मशाला के कालेज ग्राउंड में आयोजित टी-टवेंटी क्रिकेेट मैच में डीसी इलेवन ने एसपी इलेवन को 73 रनों से पराजित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डीसी इलेवन ने 20 ओवर में 237 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया इसमें धर्मेश रामोत्रा और तथा सोमिल के बीच दूसरे विकेट के लिए 123 रनों की अहम साझेदारी रही, सोमिल ने सर्वाधिक 45 गेंदों में 80 बनाए जिसमें दस चैके तथा चार छक्के भी जड़े इसी तरह से धर्मेश ने 46 गेंदों में 65 रनों का योगदान दिया।

डीसी इलेवन के कप्तान निपुण जिंदल ने आठ गेंदों पर 12 रन का योगदान दिया जबकि पवन ने 14, अनुराग ने पांच तथा अमित ने 14 तथा संजीव ने 15 रनों का योगदान दिया। एसपी इलेवन की ओर से एसपी शालिनी तथा आशोक ने दो-दो विकेट चटकाए। विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी एसपी इलेवन की शुरूआत अच्छी नहीं रही तीन ओवर के भीतर ही 27 रन पर दो विकेट डीसी इलेवन की ओर से चटकाए गए।

एसपी इलेवन की ओर से अजय कपूर ने 31, दिनेश ने 34, डीएसपी मनोज तथा अंकित ने 18-18 रनों का योगदान दिया। अंकित ने दस, आशीष ने 11 रनों का योगदान दिया। डीसी इलेवन की ओर से एडीएम रोहित, पवन, सिकंदर ने दो-दो विकेट चटकाए जबकि धर्मेश ने एक विकेट चटकाकर अपनी टीम को विजयी बनाया। इस अवसर पर डीसी निपुण जिंदल तथा एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि बेहतरीन टीम वर्क के लिए अधिकारियों के बीच मैचों का आयोजन जरूरी है, स्वस्थ जीवन तथा तनाव मुक्त रहने के लिए खेलें अत्यंत आवश्यक है इसी के दृष्टिगत रविवार को डीसी इलेवन तथा एसपी इलेवन के बीच मैच का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *