June 16, 2024

प्रदेश सरकार स्थापित कर रही है विकास के नए आयाम: राम चंद्र पठानिया

0

भोरंज / 15 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत

कांगड़ा सहकारी प्राथमिक कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक के अध्यक्ष राम चंद्र पठानिया ने राजकीय उच्च पाठशाला नगरोटा गाजियां में युवक मंडल सौटा द्वारा आयोजित दो दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का समापन किया तथा विजेताओं को पुरस्कृत किया।इस अवसर पर खिलाड़ियों और बड़ी संख्या में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए राम चंद्र पठानिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जनहित में विकास कार्य करके कई नए आयाम स्थापित कर रही है तथा युवाओं के लिए प्राथमिकता के आधार पर रोजगार के अवसरों का सृजन कर रही है।


उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बेसहारा बच्चों के हितों को सुरक्षित करते हुए सुख आश्रय योजना चलाई है जोकि एक बहुत ही सराहनीय फैसला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए बड़े कदम उठाना शुरू किए हैं। राम चंद्र पठानिया ने कहा कि कर्मचारियों के लिए ओपीएस बहाल करके कांग्रेस सरकार ने युवाओं से किया एक बहुत बड़ा वायदा कैबिनेट की पहली बैठक में ही पूरा कर दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आई आपदा से निपटने के लिए मुख्यमंत्री की ओर से बेहतर प्रयास किए गए हैं लेकिन भाजपा ने हिमाचल की जनता को आपदा में भी गुमराह करने का कार्य किया है। राम चंद्र पठानिया ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में भाजपा नेताओं को राजनीति करने के बजाय जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार से आर्थिक पैकेज जारी करवाने के प्रयास करने चाहिए।

राम चंद्र पठानिया ने खिलाड़ियों को भरोसा दिलाया कि सरकार खेलों को महत्व दे रही है और स्कूलों में भी शारीरिक शिक्षा को बढ़ावा दिया जा रहा है। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर युवक मंडल सौटा के प्रधान प्रशांत शर्मा, युवा कांग्रेस महासचिव सन्नी, महासचिव तरुण बन्याल, मुकेश बन्याल और अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *