May 19, 2024

जयराम ठाकुर फ्लॉप डायरेक्टर, मंडी में फिर होंगे फ्लॉप : शगुन दत्त शर्मा

0

हमीरपुर / 06 मई / रजनीश शर्मा ///

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया पैनलिस्ट शगुन दत्त ने सोमवार को मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि  पूर्व सीएम फ्लॉप डायरेक्टर सिद्ध हुए हैं , उनकी हर डायरेक्शन बीजेपी को उल्टी पड़ी है और वह मंडी सहित छः उपचुनावों में फिर फ्लॉप सिद्ध होंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले दस वर्षों में हिमाचल की जनता से जो चुनावी रैलियों के दौरान वादे किए थे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। शगुन ने मीडिया के सामने हिमाचल में प्रधानमंत्री के पुराने भाषण का एक क्लिप भी जारी किया जिसमें उन्होंने हिमाचल के बागबानों से कोल्ड ड्रिंक में 5 प्रतिशत फलों का जूस डलवाने की बात कही थी, परंतु धरातल पर किसानों और बागबानों के हितों के विरोध में फैसले लिए गए।

उन्होंने कहा कि सैनिकों के हितों की बात करने वाले प्रधानमंत्री की सरकार में अग्निवीर जैसी सैनिक विरोधी योजना आई, पर्यटन के क्षेत्र को बढ़ावा देना तो दूर आपदा के बाद प्रदेश के टूरिज्म को पटरी पर लाने में भी केंद्र सरकार का योगदान शून्य रहा। शगुन ने कहा कि लद्दाख में 65 में से 26 पेट्रोलिंग पॉइंट्स पर चीन ने कब्जा कर लिया है, जो केंद्र सरकार की लापरवाही का नतीजा है। शगुन ने कहा कि प्रदेश से पिछले दस वर्षों में दो व्यक्ति केंद्र सरकार का हिस्सा बने, परंतु किसी का कार्य संतोषजनक नहीं रहा।

जगत प्रकाश नड्डा स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए हिमाचल के लिए कुछ खास नहीं कर पाए , इसके विपरीत कांग्रेस से पूर्व में जो भी केंद्रीय मंत्रिमंडल का हिस्सा रहा, उनके कामों से प्रदेश को लाभ हुआ चाहे पंडित सुखराम ने संचार क्र ांति लाई, आनंद शर्मा ने प्रदेश को टी बोर्ड, पासपोर्ट ऑफिस , आई आई टी जैसे संस्थान दिए, स्व. वीरभद्र सिंह ने केंद्र में मंत्री रहते हुए प्रदेश में सुक्ष्म, लघु उद्योगों को बढ़ावा दिया। शगुन ने कहा कि जयराम ठाकुर नेता प्रतिपक्ष रहते हुए अपनी भूमिका भूल, कंगना रानौत के स्टेज को हैंडल करने की भूमिका मात्र में रह गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *