May 18, 2024

भाजपा में वन मैन रूल , बाकी सब कठपुतलियां : प्रेम कौशल 

0

हमीरपुर / 20 अप्रैल / रजनीश शर्मा ///

हिमाचल कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने भाजपा को घेरते हुए कहा है कि यहां सिर्फ वन मैन रूल है बाकी सब कठपुतलियां हैं। प्रेम कौशल ने शनिवार को हमीरपुर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कांग्रेस लोकसभा की चारों सीटों के साथ साथ विधानसभा उपचुनावों की सभी छः सीटों को भी जीतेगी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के अंदर  एक वोट पीएम और एक वोट सीएम का कोई नारा नहीं चल रहा , यह मिडिया की उपज है जबकि दोनों वोट कांग्रेस उम्मीदवारों को ही जायेंगे। उन्होंने उन बागी कांग्रेसी पूर्व विधायकों से पूछा कि अब भाजपा में एंट्री करने के बाद उनका ओपीएस  को लेकर क्या रुख है। कांग्रेस में रहते ये पूर्व  विधायक सीएम को चिट्ठियां लिख सोशल मिडिया पर वायरल करते रहे हैं ।

प्रेम कौशल ने पूछा कि क्या अब भी वे भाजपा कार्यकर्ता या भाजपा नेता के रूप में जन समस्याओं को पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिख सोशल मीडिया पर वायरल करने का साहस रखते हैं। कौशल के अनुसार यह सब सीएम को कमजोर करने का एक राजनीतिक षड्यंत्र मात्र था। उन्होंने पूर्व सीएम जय राम ठाकुर के कार्यकाल में हुए पुलिस भर्ती, पटवारी भर्ती तथा अन्य पेपर लीक मामलों का जिक्र करते हुए कहा कि युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ा और बागी भी इन्ही मुद्दों को लेकर कांग्रेस टिकट पर चुनाव लडे और जीते थे।

क्या अब भी वे इन मुद्दों पर कायम हैं ।  बागियों के भाजपा में जाने को लेकर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि स्थापित लीडरशिप को ध्वस्त करने के षड्यंत्र का पर्दाफाश हो चुका है और आने वाले समय में बागियों बागियों के हिस्से पश्चाताप के अलावा कुछ नहीं आएगा। जिन लोगों ने हमीरपुर के नेतृत्व स्वाभिमान और गौरव से खिलवाड़ किया है, जनता उन्हें उपचुनावों में माफ नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *