May 18, 2024

बड़सर विधानसभा क्षेत्र को करोड़ों की सौगात देंगे मुख्यमंत्री: इंद्र दत्त लखनपाल

0

बड़सर / 22 जनवरी / न्यू सुपर भारत

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने सोमवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घंगोट के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक तथा अन्य गतिविधियों में सराहनीय उपलब्धियां हासिल करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। उन्होंने स्कूल के लिए अपनी ओर से ग्यारह हजार रुपये, मिडल स्कूल नैन रप्पड़ और बल्ह ठाकरू के लिए 5-5 हजार रुपये की राशि देने की घोषणा भी की।

इस अवसर पर सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों को बधाई देते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र के शिक्षण संस्थानों मंे विभिन्न सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है, ताकि इन संस्थानों में बच्चों को बेहतरीन शिक्षा उपलब्ध हो सके।  इंद्र दत्त लखनपाल ने बताया कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 24 जनवरी को बड़सर विधानसभा क्षेत्र के लिए कई बड़ी सौगातें लेकर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस एक दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री करोड़ों रुपये की योजनाओं के शिलान्यास और उदघाटन करेंगे।

विधायक ने कहा कि 24 जनवरी को मुख्यमंत्री बिझड़ी के स्टेडियम में आयोजित होने वाले ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम में जनसमस्याएं भी सुनेंगे। इंद्र दत्त लखनपाल ने सभी क्षेत्रवासियों से इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की।उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के अनुष्ठान के उपलक्ष्य पर बच्चों को लड्डू भी बांटे और सभी लोगों से घर-घर दीप जलाने का आह्वान किया।

 इससे पहले प्रधानाचार्य यशवीर पटियाल ने मुख्य अतिथि, अन्य अतिथियों और अभिभावकों का स्वागत किया तथा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। समारोह में ग्राम पंचायत घंगोट के प्रधान यशपाल सिंह, उपप्रधान युद्धवीर सिंह, एसएमसी अध्यक्ष रीना कुमारी, सेवानिवृत्त उपनिदेशक जगदीश ठाकुर, हाकम सिंह, मोहिंद्र सिंह, उधो राम, कांशी राम, अशोक चांगरा, जसमेर सिंह, रणवीर सिंह, कांग्रेस नेता होशियार सिंह, अशोक धीमान, अमरीक सिंह, राकेश चंदेल, नरोतम सिंह, जोगिंद्र सिंह, जगदीप सिंह, मनसा राम, सतपाल सिंह, कृष्ण धीमान और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *