May 18, 2024

ऐतिहासिक चौगान में 11वीं राज्य स्तरीय वरिष्ठ पुरुष हॉकी प्रतियोगिता संपन्न

0

चंबा / 30 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत

खेलों का हमारे जीवन में काफी महत्त्व हैं। खेल खेलने से हम शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत होते हैं। खेल कोई भी है सब का अपना विशेष महत्व है यह बात उपायुक्त चंबा अपूर्व देवगन ने ऐतिहासिक चौगान में 11वीं राज्य स्तरीय वरिष्ठ पुरुष हॉकी प्रतियोगिता के समापन समारोह के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए कही। 

उन्होंने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि खेलकूद से व्यक्ति शारीरिक तौर पर स्वस्थ होने के साथ-साथ उसमें अनुशासन की भावना उत्पन्न होती है। उन्होंने खिलाड़ियों को अपनी खेल प्रतिभा को और अधिक निखारने के लिए प्रेरित किया। 

गौरतलब है कि हॉकी एसोसिएशन चंबा और हॉकी एसोसिएशन हिमाचल के संयुक्त तत्वाधान में जिला चंबा को चार दिवसीय 11वीं हिमाचल प्रदेश राज्य स्तरीय वरिष्ठ पुरुष हॉकी प्रतियोगिता के आयोजन का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। प्रतियोगिता में प्रदेश के विभिन्न जिलों से आई सात टीमों  ने भाग लिया।

11वीं राज्य स्तरीय वरिष्ठ पुरुष हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल मैच जिला सिरमौर और उना के बीच खेला गया जिसमें  टीम उना ने टीम सिरमौर  को पराजित कर खिताब अपने नाम किया। उपायुक्त ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया तथा उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी।

इस अवसर पर प्रभारी हिमाचल हॉकी इंडिया एसोसिएशन अनिल खंडवाल, अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी कमल ठाकुर, महासचिव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नरेश राणा, महासचिव हॉकी चंबा मुकेश बेदी, जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी रूपेश कुमार, कांग्रेस कमेटी जिला कांग्रेस सेवादल सोशल मीडिया प्रभारी हाशु शेख आचार्य मठ स्कूल महावीर, व सतनाम ग्रोवर सहित अन्य मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *