May 18, 2024

7 मार्च को होगा आवाकारी यूनिटों का आवंटन – कंवर शाह देव कटोच

0

चंबा / 4 मार्च / न्यू सुपर भारत

उप-आयुक्त राज्य कर व आबकारी कंवर शाह देव कटोच ने जानकारी देते हुए बताया कि वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए नीलामी-सह-निविदा प्रक्रिया के माध्यम से ज़िला में आबकारी ठेकों एल-2, एल-14, एल-14ए और एल-20 बी में खुदरा शराब लाइसेंस के आवंटन के लिए मुहरबंद निविदा  आवेदन आमंत्रित किए  हैं। 

 जिला से संबधित सभी एल-2, एल-14 के लिए  निविदाएं प्रपत्र ‘कार्यालय उपायुक्त राज्य कर व आबकारी, चम्बा और सहायक आयुक्त राज्य कर व आबकारी, डलहौजी स्थित बनीखेत से भी निःशुल्क प्राप्त किये जा सकते हैं। निविदा प्रपत्र विभाग की वेबसाइट www.hptax.gov.in  से भी डाउनलोड किया जा सकता हैं। 

निविदाएं व बोली  प्रक्रिया  7 मार्च को बचत भवन में उपायुक्त  की अध्यक्षता में  पूर्ण होंगी। 

निविदाएं  6 मार्च तक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक उपायुक्त राज्य कर व आबकारी के कार्यालय चम्बा में ली जाएगी। गैर-वापसी योग्य निविदा शुल्क रुपये दो लाख  प्रति निविदा होगा । ठेका-इकाई के आवंटन के लिए प्रत्येक निविदा निर्धारित प्रारूप में की जाएगी। बोली-निविदा शुल्क का भुगतान नीलामी-सह-निविदा हॉल में प्रवेश के समय नकद या बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से भी किया जा सकता है। एक आवेदक जितनी चाहे उतनी निविदाएं प्रस्तुत कर सकता है।

लेकिन ऐसी प्रत्येक निविदा के साथ निर्धारित निविदा शुल्क संलग्न होना चाहिए। किसी भी आवेदक को एक ही विक्रेता-यूनिट के लिए एक से अधिक आवेदन दाखिल करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए उप- आयुक्त राज्य कर व आबकारी विभाग चंबा के कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *