May 18, 2024

हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला ने कार्यकर्ताओं से की ज्यादा से ज़्यादा संख्या में भाग लेने की अपील

0

टोहाना / 31 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

कुरुक्षेत्र के सांसद एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री नायब सैनी का 2 जनवरी को सुबह 10:30 बजे रेलवे रोड अनाज मंडी टोहाना में नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। इस समारोह की अध्यक्षता हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो एवं किसान कल्याण प्राधिकरण के चेयरमैन श्री सुभाष बराला अध्यक्षता करेंगे। 

चेयरमैन सुभाष बराला ने मजदूर एवं कमेरा वर्ग सहित सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि 2 जनवरी को अनाज मंडी टोहाना में पहुँचकर अभिनंदन समारोह में भाग लें। उन्होंने कहा कि सम्मान समारोह को लेकर गांवों व वार्ड स्तर पर बैठक कर कार्यक्रम की तैयारी की गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। प्रदेश और देश में भाजपा की सरकार ने सभी वर्गों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएँ चलाई है जिसका सीधा लाभ नागरिकों को मिल रहा है। अंत्योदय की भावना से काम कर रही सरकार ने गरीब कल्याणका काम किया है। उन्होंने कहा कि ऐसी पार्टी के कार्यकर्ता होने का हम सभी को गर्व है। उन्होंने कहा कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में पहुँचकर इस सम्मान समारोह में हिस्सा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *