May 18, 2024

हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो व किसान कल्याण प्राधिकरण बोर्ड चेयरमैन ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौंसला

0

टोहाना / 8 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

खेल विभाग द्वारा आयोजित ताइक्वांडो सीनियर लड़के व लड़कियों की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता की रनर अप टीम को हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो एवम किसान कल्याण प्राधिकरण बोर्ड के चेयरमैन सुभाष बराला ने सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने बच्चो व कोच को विजय भव का आशीर्वाद दिया।

चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा कि हरियाणा सरकार की उत्तम खेल नीति के चलते खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा है जिसके चलते वे खेलों की तरफ आगे बढ़ रहे हैं, जिससे उनमें सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ है। बराला ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले खेलों में हरियाणा के खिलाड़ियों ने अपना परचम लहरा कर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है, वे ईश्वर से कामना करते हैं कि ये बच्चे आगे चलकर देश व प्रदेश का नाम रोशन करें। इसके लिए वे बच्चो के कोच व उनके अभिभावकों को भी बधाई देते है। जिला सचिव राजपाल पन्नु ने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन 4 से 6 दिसंबर को गुरुगाम के ताऊ देवी लाल स्पोट्स कॉम्प्लेक्स में करवाया गया।

इस प्रतियोगिता में हरियाणा राज्य के सभी 22 जिलों के 500 से अधिक महिला व पुरुष खिलाडियों ने प्रतिभागिता की। जिला फतेहाबाद का प्रतिनिधित्व करते हुए सीनियर वर्ग लड़कों के 54 किलो भार वर्ग में निशांत ने स्वर्ण, 58 किलो भार वर्ग में अभयजीत पन्नू ने कांस्य, 87 किलो भार वर्ग में रोबिन बराला ने स्वर्ण व 87 किलो भार वर्ग में अनिकेत मीणा ने स्वर्ण पदक व लड़कियों के 49 किलो भर वर्ग में ममता बिश्नोई ने कांस्य पदक प्राप्त करके जिला फतेहाबाद का नाम रोशन किया।

जिला की टीम ने कोच राजपाल पन्नू के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन करते हुए ओवरऑल रनरअप टीम चैंपियनशिप ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। चेयरमैन सुभाष बराला ने सभी विजेता खिलाडियों के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। इस मौके पर हरियाणा अनुबंधित कर्मचारी महासंघ की प्रदेश सचिव अनिता बराला, कोच ज्योति सैन, कोच रविंद्र सैनी, सुनील डीपीई देवी लाल, पीटीआई रमेश कुमार, ज्योति सैनी, कोच गुरूदेव, वीरपाल, पीजीटी सूरजभान उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *