May 18, 2024

उपायुक्त ने किया नादौन के मिनी सचिवालय का निरीक्षण

0

हमीरपुर / 27 मई / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त हेमराज बैरवा ने शनिवार को नादौन के मिनी सचिवालय, खरीड़ी मैदान और इसके आस-पास के क्षेत्र का निरीक्षण किया तथा वहां मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार करवाए जा रहे विभिन्न कार्यों का जायजा लिया। मिनी सचिवालय के फिनिशिंग वक्र्स के निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने लोक निर्माण विभाग तथा कांट्रेक्टर कंपनी के अधिकारियों को सभी कार्य अतिशीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कभी भी मिनी सचिवालय का औचक निरीक्षण कर सकते हैं।

इसलिए यह कार्य अतिशीघ्र पूरा होना चाहिए तथा इसकी गुणवत्ता में किसी भी तरह की कमी नहीं रहनी चाहिए। इस दौरान उपायुक्त ने मिनी सचिवालय भवन की सभी मंजिलों एवं एक-एक कमरे में जाकर वास्तविक स्थिति की जानकारी ली और कहा कि पैनलिंग और विद्युत फिटिंग्स का कार्य एक हफ्ते में पूरा होना चाहिए।

उन्होंने खरीड़ी मैदान में चल रहे कार्य को भी अतिशीघ्र पूरा करने को कहा। उपायुक्त ने राजस्व विभाग के अधिकारियों से खरीड़ी मैदान तथा मिनी सचिवालय के आस-पास जमीन की उपलब्धता और नादौन विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रस्तावित अन्य बड़ी परियोजनाओं के बारे में भी जानकारी ली।
  इस अवसर पर एसडीएम अपराजिता चंदेल, तहसीलदार अपूर्व शर्मा और अन्य अधिकारियों ने उपायुक्त को विभिन्न कार्यों की ताजा स्थिति से अवगत करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *