June 16, 2024

हमीरपुर में टीजीटी बैचवाइज भर्ती के साक्षात्कार 28 को

0

हमीरपुर / 17 मार्च / न्यू सुपर भारत

टीजीटी आर्ट्स के 7, टीजीटी नॉन मेडिकल के 39 और टीजीटी मेडिकल के 6 पदों पर बैचवाइज भर्ती के लिए 28 मार्च को सुबह साढे दस बजे प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे।प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कुलभूषण राकेश धीमान ने बताया कि टीजीटी आर्ट्स हेतु ओबीसी के 2, एससी के 4 और एसटी के एक पद के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे।
टीजीटी नॉन मेडिकल में सामान्य वर्ग के 13, ईडब्ल्यूएस के 4, ओबीसी के 6, ओबीसी बीपीएल के एक, ओबीसी स्वतंत्रता सेनानी के परिजनों के 2, एससी के 6, एससी बीपीएल एक, एससी स्वतंत्रता सेनानी के परिजनों के 3, एसटी 2 और एसटी बीपीएल वर्ग के एक पद सहित कुल 39 पद भरे जाएंगे।

टीजीटी मेडिकल में ओबीसी स्वतंत्रता सेनानी परिजनों के वर्ग का एक पद, एससी स्वतंत्रता सेनानी परिजनों के तीन पद और एसटी के दो पदों सहित कुल 6 पद भरे जाएंगे।उपनिदेशक ने बताया कि इन पदों के लिए रोजगार कार्यालयों द्वारा प्रस्तुत अभ्यर्थियों के नाम के अनुसार कॉल लेटर भेज दिए गए हैं। इनके नाम प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय की वेबसाइट डीडीईईएचएमआर डॉट ओआरजी डॉट इन पर भी डाल दिए गए हैं। इसी वेबसाइट पर बायोडाटा फार्म भी उपलब्ध करवाया गया है। पात्र उम्मीदवार यह बायोडाटा फार्म डाउनलोड करके तथा इसे भरकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। यह बायोडाटा फार्म कॉल लेटर के साथ नहीं दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01972-222749 पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *