June 17, 2024

22-23 को हमीरपुर जिले में कई उद्घाटन-शिलान्यास करेंगे अनुराग ठाकुर

0

हमीरपुर / 19 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामले राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर 22 और 23 अक्तूबर को हमीरपुर जिले के दो दिवसीय दौरे के दौरान कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इनके अलावा वर्चुअल माध्यम से भी कई विकास कार्यों के उदघाटन और शिलान्यास करेंगे।


  अनुराग ठाकुर के प्रवास कार्यक्रम के अनुसार वह 21 अक्तूबर को बिलासपुर जिले के दौरे के बाद शाम को समीरपुर पहुंचेंगे। 22 अक्तूबर को वह सबसे पहले वर्चुअल माध्यम से एनआईटी जालंधर के एक उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे। इसके बाद करीब 11 बजे वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पार्टी कार्यालयों के उद्घाटन समारोह में नादौन से ऑनलाइन जुड़ेंगे।
  दोपहर साढे बारह बजे अनुराग ठाकुर नादौन अस्पताल भवन का लोकार्पण करेंगे। अस्पताल परिसर से ही वह ऑनलाइन माध्यम से भदरूं के सामुदायिक भवन और बहराड़ के महिला मंडल का भी उदघाटन करेंगे।


 दोपहर बाद वह हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के पंधेड़ और भोरंज विस क्षेत्र के नंधन में पंचायतघरों की आधारशिला रखेंगे। अनुराग ठाकुर नंधन से ही ऑनलाइन माध्यम से अवाहदेवी के पर्यटक सूचना केंद्र, लाईबे्ररी हॉल, ग्राम पंचायत पंजोत के गांव छौं के सामुदायिक भवन और गांव पंजोत के युवक मंडल भवन को भी जनता को समर्पित करेंगे। इस दिन भी उनका रात्रि ठहराव समीरपुर में होगा।

   23 अक्तूबर को सुबह दस बजे केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामले राज्य मंत्री थाना धमदियाणा में प्रधानमंत्री ग्रामीण सडक़ योजना के कार्य, खेल मैदान, आंगनबाड़ी केंद्र और पंचायतघर का ऑनलाइन लोकार्पण करेंगे।
  दोपहर करीब डेढ़ बजे अनुराग ठाकुर जिला पंचायत संसाधन केंद्र का उदघाटन करने के बाद बहुउद्देश्यीय शॉपिंग कंप्लैक्स, जिला परिषद आवास परिसर, पंचायतघर बस्सी झनियारा और पंचायतघर मझोग सुल्तानी के ऑनलाइन शिलान्यास करेंगे। शाम करीब साढे चार बजे हमीरपुर में कृषक परामर्श केंद्र की आधारशिला रखने के बाद केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामले राज्य मंत्री चंडीगढ़ रवाना हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *