June 2, 2024

2 वार्डों में बनाए कंटेनमेंट जोन, 11 वार्डों से हटाई पाबंदियां

0

हमीरपुर / 17 सितंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद जिला की एक ग्राम पंचायत और नगर परिषद सुजानपुर के एक-एक वार्ड में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। जबकि, 9 ग्राम पंचायतों के 10 वार्डों और नगर परिषद सुजानपुर के एक वार्ड को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है। जिलाधीश हरिकेश मीणा ने इस संबंध में अलग-अलग आदेश जारी किए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं। 

जिलाधीश की ओर से जारी पहले आदेश के अनुसार सुजानपुर उपमंडल की ग्राम पंचायत बनाल के गांव बनाल बाहलग में रमेश चंद के घर से सावित्री देवी के घर तक और नगर परिषद सुजानपुर के वार्ड नंबर 9 जैन मोहल्ला में मनीष गुप्ता, जयहिंद जैन और अजय महाजन के घर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। 

जिलाधीश की ओर से जारी दूसरे आदेश के अनुसार बड़सर उपमंडल की ग्राम पंचायत करेर के वार्ड नंबर एक, लोधर पंचायत के वार्ड नंबर 2, बिझड़ी पंचायत के वार्ड नंबर 4, समताना कलां पंचायत के वार्ड नंबर 5, नादौन की ग्राम पंचायत मालग के वार्ड नंबर 5, नगर परिषद सुजानपुर के वार्ड नंबर 8, ग्राम पंचायत बजरोल के वार्ड नंबर 2 एवं 3, भोरंज की ग्राम पंचायत कोट लांगसा के वार्ड नंबर 5, जाहू पंचायत के वार्ड नंबर 9 और ग्राम पंचायत भलवानी के वार्ड नंबर 2 में कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां समाप्त कर दी गई हैं। जिलाधीश ने बताया कि इन क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। इसलिए इन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *