May 19, 2024

विकास खंड सुजानपुर में भरे जाएंगे ग्राम रोजगार सेवक के तीन पद

0

हमीरपुर / 4 सितंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

पंचायत समिति सुजानपुर में खाली पड़े ग्राम रोजगार सेवक के तीन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। मनरेगा के तहत भरे जाने वाले इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार 21 सितंबर तक खंड विकास अधिकारी कार्यालय सुजानपुर में आवेदन कर सकते हैं। 

खंड विकास अधिकारी कार्यालय सुजानपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रोजगार सेवक का भर्ती अनुबंध पूरी तरह से अस्थायी एवं सह-टर्मिनल आधार पर मनरेगा के तहत होगा। आवेदक कम से कम बारहवीं पास और मान्यता प्राप्त संस्थान से एक वर्षीय कंप्यूटर डिप्लोमाधारक तथा कंप्यूटर डाटा प्रविष्टियों में दक्ष होना चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को तीन-तीन ग्राम पंचायतों के समूह के लिए कार्य करना होगा।

आवेदन पत्र के साथ दसवीं कक्षा और अन्य शैक्षणिक योगयताओं से संंबंधित दस्तावेजों की छाया प्रतियां, कंप्यूटर डिप्लोमा का प्रमाण पत्र, विकास खंड के स्थायी निवासी होने का प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, बीपीएल प्रमाण पत्र और अन्य दस्तावेज संलगन किए जाने चाहिए। अगर अभ्यर्थी ने किसी भी पंचायतीराज संस्थान, ग्रामीण विकास विभाग, वाटरशैड परियोजना, अन्य सरकारी उपक्रम या किसी भी अन्य संस्थान में कंप्यूटर आपरेटर के रूप में कार्य किया है तो उसे हर एक वर्ष के लिए दो अंक प्रदान किए जाएंगे।

अधिक जानकारी के लिए खंड विकास अधिकारी कार्यालय सुजानपुर के दूरभाष नंबर 01972-272023 पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *