June 17, 2024

33 मकान बनाए कंटेनमेंट जोन, 14 में हटाई पाबंदियां

0

  हमीरपुर / 28 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद हमीरपुर उपमंडल की विभिन्न ग्राम पंचायतों और नगर परिषद हमीरपुर के कुल 33 मकानों को मिनी कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। जबकि, पूर्व में मिनी कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए 14 मकानों में कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने पर इनमें सभी पाबंदियां समाप्त कर दी गई हैं। एसडीएम डॉ. चिरंजी लाल चौहान ने इस संबंध में अलग-अलग आदेश जारी किए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं।
  मिनी कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए मकानों में नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर-8 के पांच मकान और वार्ड नंबर-10 के दो मकान शामिल हैं।

ग्राम पंचायत अमरोह के वार्ड नंबर-1, ग्राम पंचायत कुठेड़ा के वार्ड नंबर-7, धरोग पंचायत के वार्ड नंबर-4, बारीं पंचायत के वार्ड नंबर-5, टपरे पंचायत के वार्ड नंबर-2, बगवाड़ा पंचायत के वार्ड नंबर-3, टिक्कर बुहला पंचायत के वार्ड नंबर-1, 3 और वार्ड नंबर-5, पांडवीं के वार्ड नंबर-2 और 3, अणु पंचायत के वार्ड नंबर-1 और चार, नालटी के वार्ड नंबर-1, मति टिहरा के वार्ड नंबर-2, नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर एक और दो, ग्राम पंचायत ताल के वार्ड नंबर-1 और वार्ड नंबर-2 के एक-एक मकान मिनी कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इनके अलावा चौकी कनकरी पंचायत के वार्ड नंबर-7 और डिडवीं टिक्कर के वार्ड नंबर-1 के दो-दो मकान मिनी कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं।


 मिनी कंटेनमेंट जोन से बाहर किए गए 14 मकानों में ग्राम पंचायत अघार, बस्सी झनियारा, बोहनी, नाड़सीं, कालेअंब और ग्राम पंचायत डिडवीं टिक्कर का एक-एक मकान शामिल है। इनके अलावा नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर-11 के तीन मकानों और ग्राम पंचायत अणु के 4 मकानों में भी मिनी कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां हटा दी गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *