May 18, 2024

मुख्यमंत्री 6 को नाहन चौगान में, शानदार स्वागत करेगा सिरमौर-अजय सोलंकी डीसी ने तैयारियों का लिया जायजा

0

नाहन / 5 जनवरी / न्यू सुपर भारत

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के 6 जनवरी को प्रस्तावित दौरे को लेकर जिलावासियों में काफी उत्साह है और सिरमौर मुख्यमंत्री के शानदार स्वागत के लिये तैयार है। नाहन के विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि मुख्यमंत्री 6 जनवरी को प्रातः 11 बजे नाहन चौगान में करोड़ों की सौगातें नाहन विधानसभा क्षेत्र के लिये सौंपने के उपरांत विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके स्वागत के लिये जिला व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, पंचायती राज संस्थानों के चुने हुए प्रतिनिधि तथा बड़ी संख्या में आम लोग चौगान में उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने जिलावासियों विशेषकर नाहन विधानसभा की जनता से अधिक से अधिक संख्या में नाहन चौगान में प्रातः 10.30 बजे तक पहुंचने का आग्रह किया है।इसी बीच, उपायुक्त सुमित खिमटा ने मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला अधिकारियों के साथ बैठक करके तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने एक-एक विभाग की जिम्मेवारी का सौ फीसदी निर्वहन करने के लिये अधिकारियों को निर्देश दिये।

उन्होंने शहर के विभिन्न स्थानों पर स्वागत द्वार स्थापित करने तथा मुख्यमंत्री के प्रोटोकोल से जुड़े समस्त पहलूओं पर बारीकी से चर्चा की तथा समस्त कार्यों को समय पर पूरा करने को कहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जनसभा के दौरान आपदा प्रभावित परिवारों को राहत राशि भी वितरित करेंगे।
बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *