June 2, 2024

राजकीय बहुतकनीकी संस्थान धांगड़ में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत देशभक्ति की दौड़ के साथ हुआ फ्लैग मार्च

0

फतेहाबाद / 1 फरवरी / न्यू सुपर भारत


आजादी का अमृत महोत्सव के तहत मंगलवार को राजकीय बहुतकनीकी संस्थान धांगड़ में देशभक्ति की दौड़ के साथ फ्लैग मार्च हुआ। यह फ्लैग मार्च उन बुजुर्गों, वीर जवानों तथा स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान में जिन्होंने मातृभूमि की रक्षा के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया और राष्ट्र की सुरक्षा की। इस देशभक्ति की दौड़ में संस्था के लगभग 150 छात्रों ने भाग लिया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य हरजिन्द्र सिंह ने छात्रों को देशभक्ति की भावना से प्रेरित किया व छात्रों को कोरोना महामारी से बचने के लिए जरूरी निर्देशों से अवगत करवाया। मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाकर रहना व वैक्सीन के बारे में भी बताया। यह देशभक्ति की दौड़ के साथ फ्लैग मार्च वेटेरन्सइंडिया47 के दिशा निर्देशों के अनुसार करवाया गया।

सभी छात्रों ने फ्लैग मार्च के दौरान भारत माता की जय के नारे लगाए तथा अंत में सभी छात्रों एवं स्टाफ  सदस्यों ने राष्ट्रगान के साथ फ्लैग मार्च का समापन किया। इस अवसर पर वरिष्ठ प्राध्यापक राजीव कुमार, मन्नुलाल, गजेन्द्र सिंह, मंजु बाला, बलजिन्द्र सिंह, विश्वनाथ, उपाधीक्षक बलवान सिंह, गविन्द्र सिंह, रणबीर सिंह सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *