June 17, 2024

नेहरू युवा केन्द्र बिलासपुर तथा डाॅ0 भीमराव अम्बेडकर युवक मंण्डल बैरी दडोला के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित फिट इंडिया फ्रीडम रन

0

बिलासपुर / 27 अगस्त / न्यू सुपर भारत

युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा आजादी के 75 वर्ष  पूर्ण होने के उपलक्ष्य में लोगों को आजादी का महत्व बताने के लिये आजादी का अमृत महोत्सव  का आयोजन 13 अगस्त से 2 अक्टूबर 2021 तक नेहरू युवा केन्द्र संगठन के माध्यम से पूरे भारत वर्ष में किया जा रहा है ।

यह जानकारी आज सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने नेहरू युवा केन्द्र बिलासपुर  तथा डाॅ0 भीमराव अम्बेडकर युवक मंण्डल बैरी दडोला के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित फिट इंडिया फ्रीडम रन कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों व विभिन्न युवक मंण्डलों के लगभग 100 युवाओं को सम्बोधित करते हुए दी।

उन्होंने कहा कि युवाओं को आगे आकर अपने देश के विकास में भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए और इन योजनाओं को गांव तक पंहुचाने में अपना योगदान देना चाहिए ताकि सभी लोगों को कल्याणकारी योजनाओं का भरपूर लाभ मिल सके।


उन्होंने युवाओं से आहवान किया कि अपने शरीर को चुस्त दुरूस्त रखने के लिए स्वयं प्रतिदिन आधा घंण्टा व्यायाम करें तथा लोगों को भी व्यायाम करने के लिए जागरूक करें। उन्होंने लुहनु मैदान में उपस्थित युवाओं को फिट इंडिया रन की शपथ भी दिलाई । इस अवसर पर उन्होंने लुहनु मैदान से नेहरू युवा केन्द्र कार्यालय परिसर तक लगाई जाने वाली दौड़ हो हरी झंण्डी दिखाकर रवाना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *