May 18, 2024

बहन और भाई के पवित्र रिश्ते का त्यौहार है रक्षा बंधन: सुभाष बराला

0

टोहाना / 29 अगस्त / न्यू सुपर भारत

हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला ने दुर्गा महिला महाविधालय में मनाया रक्षा बंधन का पर्व। प्रदेश वासियों को दी रक्षा बंधन की शुभकामनाएं। इस दौरान उन्होंने महाविद्यालय को 5 लाख रुपये की राशि सहयोग स्वरुप भी दिए। 

   चेयरमैन सुभाष बराला ने मंगलवार को दुर्गा महिला महा विधालय सेंकड़ों बहन और बेटियों के साथ रक्षा बंधन का पर्व मनाया। इस दौरान सेंकड़ों बहन और बेटियों ने उनकी कलाई पर सुन्दर सुन्दर राखियाँ बांधी। उन्होंने इस खुशी के मौके पर क्षेत्र व प्रदेश वासियों को बधाई संदेश देते हुए कहा कि रक्षा बंधन बहन और भाई के पवित्र रिश्ते का त्यौहार है। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर के यह संकल्प ले समाज में सकारात्मक तक का वातावरण बनाए। महिलाओं के प्रति सुरक्षा का वातावरण बने और पुरुषों की तरह महिलाएं भी प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढ़कर के अपना एवं अपने देश-प्रदेश का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि पवित्र सावन महीने के आखिरी सोमवार को शांति पूर्वक नूह सहित पूरे प्रदेश के मंदिरों में जलाभिषेक किया गया।

इस दौरान सभी धर्मों के लोगों ने जो शांति और सौहार्द बनाकर भाइचारे के साथ एक जुटाता का संदेश दिया इसके लिए सभी को बहुत बधाई व आभार प्रकट किया। इस मौके पर प्रिन्सिपल डॉ रणधीर सिंह, प्रधान अजय जैन, चेयरमैन नरेश बंसल, राजीव गुप्ता, बीपी जैन, सतभूषण सिंगला, रजनीश जैन, नीरू सैनी, पूजा मित्तल, फूलों देवी, अनीता मेहता, स्वीटी भाटिया, कंचन भाटिया, पुष्पा मेहता, शंकर मित्तल, रमेश मेहता, ज़िले सिंह बराला, पूर्व सरपंच सिमरनजीत, कुलदीप सिंह, गुरमीत डांगरा, प्रदीप सैन, रमन, इश्वर फौजी, सतपाल गर्ग, सनी मेहता, सुरेंद्र सैनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *