June 16, 2024

भट्टू मंडी व गांव में विधायक दुड़ाराम ने रखी 26 कामों की आधारशिला

0

भट्टू कलां / 22 जुलाई / न्यू सुपर भारत  

फतेहाबाद हल्के के विधायक दुड़ाराम ने गांव भट्टू मंडी में 26 विभिन्न कामों की आधारशिला रखी। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही उनका समाधान किया।
लोगों को संबोधित करते हुए विधायक दुड़ाराम ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा समाज की अंतिम पंक्ति में रहने वाले नागरिक को देख कर योजनाएं बनाई जा रही है। आज हमारी योजनाओं का लाभ हर अन्तोदय परिवार को मिल रहा है। आज लोगों को सरल पोर्टल पर ही सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। अब लोगों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर नहीं लगाने पड़ रहे हैं।


उन्होंने कहा कि उनके प्रयासों की वजह से भट्टू मंडी में पाइन के पानी की पाइप नई डाली जा रही है। पहले भट्टू मंडी व भट्टू गांव पाइन के पानी की समस्या से जूझ रहा था परन्तु अब तीन जलघर बनने से इस इलाके को पेयजल की समस्या से निजात मिल गई है। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हर विधायक को एक हल्के के चुनाव करने को कहा था जहां पर सभी मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी। उन्होंने फतेहाबाद हल्के में भट्टू गांव को चुना।

इस इलाके में पेयजल और सीवर का काम पूरा हो जाने के बाद इस एरिया में शहर की भांति सुविधा उपलब्ध हो जाएगी। डी प्लान, पक्के खाले और मनरेगा का सबसे ज्यादा बजट इन दोनों गांव में लगा है। आने वाले समय में यहां पर हर गली में पीने के पानी और सीवर की लाइन होगी। इस अवसर पर विधायक ने भट्टू की सरपंच सुमन द्वारा आयोजित जलपान कार्यक्रम में शिरकत की। मौके पर गांव के गणमान्य व्यक्ति, विधायक के निजी सचिव राजबीर भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *