May 18, 2024

टोहाना विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास ही मेरा लक्ष्य : देवेंद्र सिंह बबली

0

टोहाना / 10 मार्च / न्यू सुपर भारत

टोहाना विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास करवाना ही मेरा लक्ष्य है। टोहाना विधानसभा क्षेत्र के लोगों के हितों की रक्षा और विकास करवाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। यह बात हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने गांव जांडली खुर्द में आयोजित अभिनंदन समारोह में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। गांव जांडली खुर्द में शर्मा, भाखर, मावलिया, कसवां, बिडासरा, भांभू, पूनियां और वाल्मीकि समुदाय के सैकड़ों परिवारों ने अपनी-अपनी पार्टियां छोडक़र विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली में आस्था जताई।

कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में टोहाना की जनता ने रिकॉर्ड तोडक़र मत देकर उन्हें विधानसभा में भेजने का काम किया। एक लाख से भी ज्यादा वोट देकर जनता ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया था। जनता के आशीर्वाद से ही वे आज कैबिनेट में शामिल है और लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में होने वाले आगामी विधानसभा के चुनाव में जनता का प्यार और सहयोग रहेगा। इस बार जनता उन्हें रिकॉर्ड सवा लाख मतों से भी अधिक मत देकर दोबारा से विधानसभा में भेजने का काम करेगी। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान टोहाना विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए उन्होंने अनेक योजनाएं और परियोजनाओं को धरातल पर लागू करवाया है।

उन्होंने कहा कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र में मेडिकल और नर्सिंग कॉलेज, बस अड्डा, नये कॉलेज के निर्माण, बाईपास का निर्माण सहित बड़ी परियोजनाएं आई है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वे आपस में प्यार, प्रेम और भाईचारा रखे। विकास के लिए जो भी मांगे होंगी उन सभी मांगों को पूरा किया जाएगा। गांवों और शहरों में एक जैसा विकास करवाया जा रहा है। इस अवसर पर जांडली खुर्द गांव के राम कुमार शर्मा, रामफल, दिवान, होशियार सिंह, बलजीत, रमेश पंच, लक्ष्मी नारायण, सुरेश, बलबीर सिंह, मोहन लाल, अनिल, बृजलाल, ईश्वर, हनुमान, रामकिशन, राय साहब, सतबीर, कुलविंद्र, रोहताश, सोनू, मंगत राम सहित 90 परिवारों ने अपने-अपने दलों को छोडक़र कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली में आस्था जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *