June 16, 2024

एसडीएम कुलभूषण बंसल सहित अन्य अधिकारियों ने लगवाई कोविड वैक्सीन ***कहा, वैक्सीन सुरक्षित, किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें

0


फतेहाबाद, 15 फरवरी / न्यू सुपर भारत न्यूज़।


कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगाई जा रही वैक्सीन के दूसरे चरण में शामिल फ्रंटलाइन वर्कर्स में शामिल अधिकारियों ने सोमवार को वैक्सीन लगवाकर फ्रंटलाईन वकर्स में शामिल कर्मचारियों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। वैक्सीन लगवाने के बाद अधिकारियों में किसी प्रकार का कोई भी साइड इफैक्ट देखने को नहीं मिला।


उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को प्रोत्साहित किया और कहा कि वे अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य लगवायें। उन्होंने कहा कि कोविड-19 कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन लगाने का कार्य तीव्र गति से जारी है। वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है, जिसमें फ्रंटलाइन वर्कर्स को वैक्सीन लगाई जा रही है। इससे पहले प्रथम चरण में स्वास्थ्य विभाग तथा महिला एवं बाल विकास विभाग को शामिल किया गया था। पहला चरण पूरा हो चुका है। दूसरे चरण में फ्रंटलाईन वर्कर्स में पुलिस विभाग के साथ पंचायत, स्थानीय शहरी निकाय और राजस्व विभाग को शामिल किया गया है।


दूसरे चरण के तहत फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में सोमवार को एसडीएम कुलभूषण बंसल स्थानीय सामान्य अस्पताल में वैक्सीन लगवाई। इस मौके पर उन्होंने बताया कि वैक्सीन लगवाने के बाद उन्हें किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं हुई। उन्होंने कर्मचारियों तथा आम जनमानस को प्रोत्साहित किया कि वे बिना किसी झिझक के वैक्सीन लगवायें। एसडीएम ने कहा कि वैक्सीन सुरक्षित है। किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। कोरोना रूपी महामारी को जड़ से मिटाने के लिए वैक्सीन अवश्य लगवायें। उन्होंने कहा कि अपनी बारी पर वैक्सीन जरूर लगवाएं।

इस अवसर पर सीएमओ मनीष बंसल उपस्थित रहे। सीएमओ डॉ. मनीष बंसल ने बताया कि वैक्सीनेशन का प्रथम चरण जिसमें हैल्थ वर्कर को शामिल किया गया था, को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया गया है। अब जिला में दूसरा चरण वैक्सीनेशन का चल रहा है, जिसमें पुलिस, पंचायत, स्थानीय शहरी निकाय व राजस्व विभाग को शामिल किया गया है।


फोटो कैप्शन: कोविड वैक्सीन लगवाते उपमंडलाधीश कुलभूषण बंसल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *