May 18, 2024

चेयरमैन सुभाष बराला व विनोद बबली ने साइक्लोथॉन यात्रा में भाग लेने पर छात्रा खुशबु को साइकिल देकर किया सम्मानित

0

टोहाना / 18 सितंबर / न्यू सुपर भारत

हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चैयरमैन सुभाष बराला व विनोद बबली सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने साइक्लोथॉन यात्रा में जोश व उत्साह के साथ भाग लेने पर गांव बड़ोपल से खुशबु को भेंट स्वरुप साइकिल देकर सम्मानित किया। साइक्लोथॉन यात्रा में शामिल प्रतिभागियों ने फतेहाबाद जिला प्रशासन व प्रतिनिधियों का शानदार प्रबंध के लिए धन्यवाद किया।
चैयरमैन सुभाष बराला व विनोद बबली ने जिले में साइक्लोथॉन यात्रा के समापन पर सफल यात्रा के लिए सभी को शुभकामनाएं दी। उन्होंने सूर्या पीजी कॉलेज ऑफ एजुकेशन बलियावाला में यात्रा को जींद जिला के गांव कालवान के लिए रवाना करते हुए छात्रा खुशबु को यात्रा में शामिल होने पर साइकिल देकर सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि खुशबू ने समाज में नशे के खिलाफ एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है। हम उसके संघर्ष और समर्पण की सराहना करते हैं और उसके जैसे युवाओं को हमारा साथ देना आवश्यक है। खुशबू ने इस साइकिल यात्रा के माध्यम से एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है और उसके समर्पण को सम्मानित किया गया है। उसका योगदान हम सभी के लिए प्रेरणास्पद है।
गांव बड़ोपल से बीए की छात्रा खुशबु ने पूरे जोश व उत्साह के साथ यात्रा में भाग लिया।

छात्रा ने यात्रा में 13 व 14 सितंबर को जिले में प्रवेश करने पर एवं 17 व 18 को यात्रा के पुन: प्रवेश पर भी जोश व उत्साह के साथ भागीदारी कर युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक किया। खुशबू ने नशा मुक्ति के महत्व को बढ़ावा देने के लिए साइकिल यात्रा में शामिल होकर नशे के खिलाफ जागरूकता का संदेश दिया। साइक्लोथॉन यात्रा में 25 लड़कियों की टीम ने जिला में युवाओं के साथ बढ़-चढक़र में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *