June 16, 2024

डाॅ. मोनिका भंटुगरू ने हिमांशु कुमरा तथा उनकी धर्मपत्नी संतोष कुमरा से भेंट कर उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं की व्यक्त

0

शिमला / 27 जुलाई / न्यू सुपर भारत

कोरोना काल में लोगों की सहायता तथा आमजन को जानकारी व जागरूकता प्रदान करने के उद्देश्य से अनेक स्वयं सेवी संस्थाओं के साथ-साथ शिमला लक्कड़ बाजार रिवोली रोड की सामाजिक, सांस्कृतिक एवं स्वैच्छिक गतिविधियों मंे संलिप्त नृत्याजंलि संस्था द्वारा सघन कार्य किया गया। विशेष मानक संचालन प्रक्रिया की अनुपालना के लिए लोगों को जानकारी व जागृति प्रदान करने के साथ-साथ मास्क की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए संस्था के अध्यक्ष हिमांशु कुमरा के नेतृत्व में अनेक आयोजन किए गए।

पुलिस अधीक्षक शिमला डाॅ. मोनिका भंटुगरू ने नृत्याजंलि संस्था के अध्यक्ष हिमांशु कुमरा को कोरोना काल में शिमला पुलिस को फ्रंट लाइन वाॅरियर के रूप में कार्य करते हुए फेस मास्क, हेल्थ कैंप तथा पुलिस द्वारा किए गए कार्यों के प्रति उन्हें सम्मान प्रदान करते हुए ग्रैंड सैल्यूट टू शिमला पुलिस स्मृति चिन्ह प्रदान करने के प्रति किए गए कार्यों के लिए आज प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

डाॅ. मोनिका भंटुगरू ने कहा कि नृत्याजंलि संस्था द्वारा हिमांशु कुमरा के नेतृत्व में समय-समय पर शिमला नगर में गरीब असहाय की सेवा, जरूरतमंदों को उनकी जरूरत के हिसाब से वस्तु उपलब्ध करवाना, निर्धन स्कूली बच्चों को पाठन एवं लेखन साम्रगी उपलब्ध करवाना आदि अनेक सामाजिक दायित्वों का निर्वहन किया गया। उन्होंने नृत्याजंलि संस्था द्वारा कोरोना काल में प्रदान किए गए सहयोग के लिए आभार भी व्यक्त किया।उन्होंने हिमांशु कुमरा तथा उनकी धर्मपत्नी संतोष कुमरा से भेंट कर उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *