June 17, 2024

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मंडी ने किया पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन

0

मंडी / 24 अगस्त / न्यू सुपर भारत

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मंडी ने वन विभाग के सहयोग से मंगलवार को ढांगसीधार स्थित मांडव्य नेचर पार्क में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया । जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष व जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश कैंथला ने देवदार का पौधा लगाकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की और सभी से पर्यावरण से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए मिलकर प्रयास करने और ज्यादा से ज्यादा संख्या में पेड़ लगा कर अच्छे वातावरण के निर्माण में योगदान देने का आग्रह किया।

इस अवसर पर जिला उपभोक्ता विवाद निवारण फोरम मंडी के अध्यक्ष राजन गुप्ता ने भी देवदार का पौधा लगाया और लोगों से पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिकाधिक पौधे लगाने व वनों को बचाने व बढ़ाने को लेकर अपने दायित्व को समझने का आग्रह किया।


इस दौरान उपस्थित अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश मंडी हरीश शर्मा, अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश पॉक्सो कोर्ट मंडी पंकज शर्मा, मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राजेंद्र धीमान, न्यायिक दण्डाधिकारी प्रथम श्रेणी अक्षी शर्मा, आभा चौहान और डॉ. पुष्पलता, न्यायिक दण्डाधिकारी सुमित ठाकुर, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव सूर्य प्रकाश, डीएफओ मंडी वासु डोगर, बार एसोसिएशन मंडी के अध्यक्ष नीरज कपूर, सचिव रूपेश उपाध्याय, अधिवक्ता दिनेश शर्मा व ललित ठाकुर सहित अन्य अधिवक्ताओं एवं स्थानीय लोगों व विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भी पौधे लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *