June 17, 2024

विकास एवं पंचायत मंत्री ने क्षेत्र के विकास के लिए नागरिकों के सहयोग के लिए दिया धन्यवाद

0

टोहाना / 5 जनवरी / न्यू सुपर भारत

जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने वालों की सख्यां में लगातार इजाफा हो रहा है। टोहाना विधानसभा क्षेत्र में सामाजिक और धार्मिक प्रभाव रखने वाले मलिक परिवार ने वीरवार को हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली में आस्था जताते हुए जननायक जनता पार्टी ज्वाईन की। अपने प्रतिष्ठान पर आयोजित एक समारोह में सतपाल मलिक और सोनू मलिक ने सैंकड़ों सर्मथकों और परिवार के सदस्यों के साथ जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

मलिक परिवार ने कहा कि विकास एवं पंचायत मंत्री की विकासात्मक सोच और भाईचारे बनाकर काम करने की नीतियों से प्रभावित होकर वे उनका सहयोग करने के लिए उनके साथ जुड़े है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास ही सर्वोपरि होना चाहिए और उसी दिशा में कैबिनेट मंत्री काम कर रहे है जो सराहनीय है। कैबिनेट मंत्री ने जजपा में शामिल होने वाले परिवारों को स्वागत किया और उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान का भरोसा दिया।

विकास एवं पंचायत मंत्री ने कहा कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए सभी वर्गों के सहयोग की जरूरत है। नागरिक विकास परियोजनाओं में सरकार का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य विधानसभा क्षेत्र का चंहुमुखी विकास करवाना है, इसके लिए वे सबसे सहयोग ले रहे है।

उन्होंने कहा कि वे जनता से किए हर वायदें को निभाएगे और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन लोग विकास नीतियों से प्रभावित होकर उनके साथ जुड़ रहे है। उन्होंने विकास में सहयोग करने के लिए नागरिकों का धन्यवाद किया और कहा कि वे इसी तरह विकास परियोजनाओ में सहयोग देते रहे और क्षेत्र को आगे बढाने में अपनी भूमिका निभाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *