May 18, 2024

उपायुक्त विक्रम सिंह ने अम्बाला छावनी बस स्टैंड के नजदीक नेकी की दीवार का शुभारम्भ

0

अम्बाला / 22 दिसम्बर / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त विक्रम सिंह ने अम्बाला छावनी बस स्टैंड के नजदीक नेकी की दीवार का आज शुभारम्भ किया। उन्होंने इस मौके पर जरूरतमंद लोगों को गर्म कम्बल, बच्चों के गर्म कपड़ों के साथ-साथ अन्य सामान भी वितरित की।

उपायुक्त विक्रम सिंह ने नेकी की दीवार का शुभारम्भ करने के उपरांत साधन सम्पन्न लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में जो भी कपड़े पहनने लायक हैं और वो दे सकते हैं, वह उन्हें इस नेकी की दीवार पर उपलब्ध करवा सकते हैं ताकि किसी जरूरतमंद व्यक्ति के काम आ सकें। उन्होंने कहा कि इस नेकी की दीवार से कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति अपनी जरूरत के मुताबिक कपड़े ले सकता है। उन्होंने इस मौके पर जिला रैड क्रास सोसायटी सचिव विजया लक्ष्मी से यहीं पर स्थापित रैन बसेरा में लोगों की दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।

उन्होंने स्वंय रैन बसेरे का निरीक्षण करते हुए वहां की वास्तविक स्थित जानी। मौके पर उपस्थित स्टाफ से यहां पर कितने लोग प्रतिदिन आ जाते हैं, उसके बारे में भी जानकारी प्राप्त की। उन्होंने रैड क्रास सोसायटी सचिव को निर्देश दिये कि रैन बसेरे से सम्बन्धित सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करवाएं ताकि ठंड के मौसम में जरूरतमंद लोगों को इस सुविधा का लाभ मिल सके। यहां बता दें कि बीते कल भी उपायुक्त ने अम्बाला शहर बस स्टैंड के नजदीक नेकी की दीवार का शुभारम्भ किया था।

इस मौके पर जिला रैड क्रास सोसायटी सचिव विजया लक्ष्मी, डीआईपीआरओ धर्मेन्द्र कुमार, रैड क्रास से मनोज सैनी, समाज सेवी राकेश काकरान के साथ-साथ अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *