May 18, 2024

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज शिमला नगर में बर्फबारी के दौरान सड़कों को आवागमन के लिए सुचारू बनाने के उद्देश्य से प्रातः स्वयं विभिन्न सड़कों का लिया जायजा

0

शिमला / 09 जनवरी / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज शिमला नगर में बर्फबारी के दौरान सड़कों को आवागमन के लिए सुचारू बनाने के उद्देश्य से प्रातः स्वयं विभिन्न सड़कों का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए की बर्फबारी के दौरान यातायात को सुचारू बनाए रखने के साथ-साथ पैदल चलने वाले लोगों को भी बर्फबारी के दौरान असुविधा ना हो इस संबंध में सड़कों पर से बर्फ हटाने का कार्य तुरंत किया जाना आवश्यक है।

उन्होंने आज प्रातः शिमला नगर के संजौली, ढली, खलिनी, चालोंठी, चलोंठी बाई पास, माल रोड, व अन्य जगहों पर जाकर स्थिति का जायजा लिया एवं पैदल मार्ग पर बर्फ साफ करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया। लक्कड़ बाज़ार सड़क को यातायात के लिए सुचारू बनाने के कार्य की निगरानी भी की।

इस दौरान आयुक्त नगर निगम आशीष कोहली, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील, उपमंडलाधिकारी शिमला शहरी मंजीत शर्मा व अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि जिला के अन्य क्षेत्रों में भी उपमंडलाधिकारी तथा अन्य स्थानीय अधिकारियों के माध्यम से सड़कों व संपर्क मार्गो को सुचारू बनाने का कार्य किया जा रहा है।दैनिक उपयोग की वस्तुओं की आपूर्ति की सुनिश्चितता के लिए भी उन्होंने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *