June 17, 2024

तीन प्रतिशत खेल कोटा जारी रखने का निर्णय खिलाड़ियों के हित में : surendra legga

0

फतेहाबाद / 2 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश की सरकारी नौकरियों में खिलाड़ियों के लिए तीन प्रतिशत खेल कोटा जारी रखने पर जेजेपी के फतेहाबाद जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेग्गा ने खुशी जताते हुए इसे खिलाड़ियों के हित में बताया और इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार व्यक्त किया है।

सुरेंद्र लेग्गा ने कहा कि इससे निश्चित तौर पर खिलाड़ियों ने एक नया जोश आयेगा और खेलों में हरियाणा देश का नाम रोशन करता रहेगा ।

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने खिलाड़ियों से किया हुआ अपना वादा निभाया है । सुरेंद्र लेग्गा ने बताया कि दुष्यंत चौटाला ने 23 मार्च को शहीदी दिवस के अवसर पर उचाना में हुए मेराथन कार्यक्रम के दौरान खिलाड़ियों को खेल कोटे को लेकर आश्वासन दिया था ।

सुरेंद्र लेग्गा ने कहा कि हरियाणा निरन्तर खेल के क्षेत्र में देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रहा है और हरियाणा सरकार भी  खेलों को बढ़ावा देने में कोई कसर नही छोड़ रही है ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा खिलाड़ियों के हित में सरकारी नौकरियों की सी श्रेणी में खिलाड़ियों के लिए तीन प्रतिशत कोटे को जारी रखने का निर्णय प्रदेश में खेल को और बढ़ावा देगा सरकार ने भी एक कदम बढ़ाते हुए तीन प्रतिशत कोटे के साथ खिलाड़ियों को विभाग चुनने का भी अवसर दिया गया है वो भी सरहानीय है ।फाइल फोटो: जेजेपी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेग्गा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *