May 18, 2024

जिला में शांतिपूर्ण, पारदर्शी और निष्पक्ष मतदान पर डीसी ने जताया मतदाताओं का आभार

0

झज्जर / 02 नवंबर / न्यू सुपर भारत  

जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने पंचायती राज संस्थाओं के छठे आम चुनाव के पहले चरण के तहत बुधवार को जिला में पंच और सरपंच  पद के लिए शांतिपूर्ण ढंग से हुए मतदान के लिए जिला के  मतदाताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदाताओं ने उत्साह के साथ इस चुनावी महा पर्व में अपनी भागीदारी की है।

कैप्टन शक्ति सिंह ने जिलाभर के ग्रामीण क्षेत्र के मतदाताओं के नाम जारी अपने संदेश में कहा कि वोटरों ने  बुधवार को पूरे जोश और उत्साह के साथ मतदान में भागीदारी की है,जिससे गांवों में पढ़ी लिखी पंचायतों का गठन में मजबूती मिलेगी।उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मत डालने का अधिकार हमें अपने स्वतंत्रता सेनानियों व संविधान के निर्माताओं से मिला है।

इस अधिकार का जिम्मेवारी के साथ प्रयोग करना हमारी परिपक्वता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भाईचारे व सौहार्द के साथ रविवार और बुधवार को मतदान प्रक्रिया में भागीदारी की वह जिला के मतदाताओं की गंभीरता को दर्शाता है।

डीसी ने कहा कि लोकतंत्र में मत का प्रयोग जिम्मेवारी के साथ करना चाहिए। सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं में मतदान को लेकर भारी उत्साह नजर आया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण विकास में आपके चुने प्रतिनिधि महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे,जिससे गांवों के विकास को चार चांद लग सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *