May 18, 2024

डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने दी जिलावासियों को नव वर्ष 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं

0

झज्जर / 31 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

 डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने झज्जर जिलावासियों   को नववर्ष 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। हरियाणा सरकार द्वारा नववर्ष 2023 को अंत्योदय आरोग्य वर्ष घोषित किया है। नववर्ष की पूर्व संध्या पर जिलावासियों के नाम जारी अपने शुभकामना सन्देश में डीसी ने कहा कि आने वाला वर्ष प्रत्येक नागरिक के लिए मंगलमय हो और सबके परिवार में और अधिक सुख-समृद्धि लाए। नववर्ष नई ऊर्जा, नया उत्साह और नई उमंग लेकर आता है। नववर्ष नवसंकल्प लेने का अवसर होता है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन का मुख्य उद्देश्य अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए ‘सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय’ को चरितार्थ करना है।

डीसी ने कहा नव वर्ष के आगमन पर हम साल भर पूरी तत्परता और पारदर्शिता के साथ जनकल्याण से जुड़ी सेवाओं को आमजन तक पहुंचाने की मुहिम में और अधिक तीव्रता लाएंगे। वर्तमान राज्य सरकार ने भी वर्ष 2023 को अंत्योदय आरोग्य वर्ष के रूप में मनाने का संकल्प लिया है ताकि गरीब से गरीब व्यक्ति का आर्थिक उत्थान कर उसे मुख्यधारा से जोड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन ‘ सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास-सबका प्रयास के सिद्धांत पर चलते हुए प्रत्येक जिलावासी  के कल्याण के प्रति संकल्पित होकर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि नागरिकों के सहयोग और परिश्रम के बल पर आज जिला में निरन्तर विकास से जुड़ी गतिविधियां चल रही हैं।

डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने पुन: जिलावासियों का आह्वान किया कि नववर्ष के जश्न के माहौल में अपने स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखें और कोविड-19 वैश्विक महामारी से सचेत रहें। आमजन सरकार और प्रशासन द्वारा  जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें और जिला झज्जर को कोरोना मुक्त रखने में अपना सहयोग दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *