May 18, 2024

डीसी व एसपी ने लिया जनमत संग्रह की तैयारियों का जायजा

0

बादली / 29 सितंबर / न्यू सुपर भारत

डी सी कैप्टन शक्ति सिंह और पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने बादली नगरपालिका के लिए एक अक्टूबर को हो रहे जनमत संग्रह की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। वीरवार को खंड कार्यालय बादली में पोलिंग पार्टियों को संबोधित करते हुए डी सी कैप्टन शक्ति सिंह ने कहा कि सभी अधिकारी वकर्मचारी पूरी निष्पक्षता व पारदर्शिता के साथ नियमानुसार कार्य करेंगे। इस कार्य में किसी प्रकार लापरवाही बर्दाश्त  नहीं की जाएगी।

 इस उपरांत डी सी व एसपी ने नगर पालिका तोडऩे की मांग को लेकर चल रहे धरना स्थल पर पंहुचे।  धरनारत लोगों की बात सुनी और उनको जनमत संग्रह में शामिल होने का आह्वान किया। धरना कमेटी ने प्रशासन की बात मानते हुए अनशन समाप्त करने की घोषणा की।  डी सी और एसपी ने अनशन पर बैठे लोगों को जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया । एक अनशनकारी झज्जर स्थित अस्पताल में उपचाराधीन है। प्रशासन ने अस्पताल पहुंचकर अनशनकारी को जूस पिलाकर अनशन समाप्त करवाया।

डी सी ने कहा कि जनमत संग्रह बिल्कुल निष्पक्ष तरीके से किया जाएगा। इसमें पूरी पारदर्शिता बरती जाएगी। एसपी वसीम अकरम ने कहा कि जनमत संग्रह के दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे। इस दौरान एसडीएम बादली विशाल, तहसीलदार श्रीनिवास, तहसीलदार नरेंद्र दलाल, बीडीपीओ राजाराम सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *