June 2, 2024

औद्योगिक क्षेत्र बेला बाथड़ी में औद्योगिक इकाई न्यासा मल्टीप्लास्ट से औद्योगिक इकाई हिमालय क्राफ्ट (गत्ता उद्योग ) की ओर जाने वाला मार्ग अपनी दुर्दशा पर बहा रहा है आंसू ।

0

**हरोली ब्लाक इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रधान सुरेश शर्मा को इसके शीघ्र बनने की है आशा ।

हरोली, 23 नवम्बर ( राजन चब्बा ) :

औद्योगिक क्षेत्र बेला बाथड़ी में औद्योगिक इकाई न्यासा मल्टीप्लास्ट से औद्योगिक इकाई हिमालय क्राफ्ट (गत्ता उद्योग ) की ओर जाने वाला मार्ग अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है । अगर थोड़ी सी भी बारिश हो जाए तो इस मार्ग वाहन लेकर चलना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है । दोपहिया वाहन वाले तो अक्सर गिरकर चोटिल होते रहते हैं । कीचड़ में वाहन तो बुरी तरह क्षति ग्रस्त हो जाते है । इस मार्ग पर हर रोज सैकड़ों कामगार गुजरते हैं लेकिन इस ओर किसी भी सरकार द्वारा ध्यान न देना इस मार्ग के प्रति पूर्व सरकार और वर्तमान सरकार के उदासीन रवैये को दर्शाता है । लोगों का कहना है कि इस मार्ग को पक्का करने वारे ज़िला उद्योग विभाग सहित ज़िला प्रशासन के आगे भी कई गुहार लगाई गई है लेकिन किसी ने भी इस मार्ग की ओर ध्यान नहीं दिया है ।

इस बारे जब ज़िला उद्योग विभाग के महाप्रभंधक अंशुल धीमान से बात की तो उन्होंने कहा कि यह मार्ग उनके विभाग के अंतर्गत नही आता है ।

जबकि लोक निर्माण विभाग के एक्सीयन बी एस देहल से बात की गई तो उन्होंने ने भी यह मार्ग उनके विभाग के अंतर्गत न होने की बात कही ।

हरोली ब्लाक इंडस्ट्रियल संघ के प्रधान सुरेश शर्मा

लेकिन जब हरोली ब्लाक इंडस्ट्रियल संघ के प्रधान सुरेश शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें आशा की मुख्यमंत्री अपने 25 नवम्बर के हरोली क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान इस क्षेत्र को दी जाने वाली सौगातों में इस मार्ग के जीर्णोदार का भी आदेश देकर जाएंगे और 3 करोड़ की लागत से बाथड़ी क्षेत्र की सड़कों के होने वाले जीर्णनोंद्वार में इस मार्ग को भी शामिल किया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *