May 18, 2024

प्रदेश में सियासी हलचल तेज,क्या बागी विधायकों की भाजपा में एंट्री…..

0

शिमला / 20 मार्च / न्यू सुपर भारत

अयोग्य करार दिए गए कांग्रेस के बागी भाजपा में शामिल हो कर दिल्ली से घर लौट सकते हैं। इस पर बागियों, निर्दलीय विधायकों और बीजेपी के बीच चर्चा हुई है. ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि बागी कांग्रेस और निर्दलीय विधायक जल्द ही निर्णायक कदम उठाएंगे. ऐसी भी खबरें हैं कि बीजेपी ने राज्य में इस संबंध में स्पष्ट संदेश दे दिया है.

बताया गया कि बागियों की देर रात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात होने की संभावना है. सुप्रीम कोर्ट के रुख को देखते हुए, बागी और भाजपा भविष्य की चुनौतियों के लिए रास्ता साफ चाहते है। जनता को स्पष्ट संदेश दिया जा सके।राज्यसभा चुनावों में हुए सियासी घमासान के बाद अब ऐसा राजनीतिक समीकरण बनता दिख रहा है।

इसके बाद से ही बागी और निर्दलीय विधायक राज्य से बाहर हैं. पंचकुला, ऋषिकेश छोड़ने के बाद वह कई दिनों तक दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। सूत्रों की माने तो कांग्रेस से बगावत करने वाले बागी विधायकों ने भविष्य से संबंधित कई बिंदुओं पर मंथन किया। इनकी दो दौर की बैठकें हुई। जानकारी के मुताबिक बागी विधायकों ने स्पीकर के फैसले के खिलाफ अदालत में दायर याचिका के मामले को लंबा ना खींचने पर सहमति जताई है। परंतु अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *