June 16, 2024

कांग्रेस का अध्यक्ष विदेशी, मुकेश हिमाचली अफसरों का हिमायती बन रहेः सत्ती

0

ऊना / 8 फरवरी / न्यू सुपर भारत

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष पर जवाबी हमला करते हुए कहा है कि मुकेश अग्निहोत्री हिमाचली अफसरों का हिमायती बनने का ड्रामा कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष ही विदेशी है। सत्ती ने कहा कि पहले कांग्रेस पार्टी अपने लिए स्वदेशी अध्यक्ष ढूंढे, फिर ऐसी बातें करने का नैतिक हक रखे।

सतपाल सत्ती ने कहा कि आज नेता विपक्ष खनन माफिया का मुद्दा उठाते हैं, जबकि असलियत यह है कि उन्होंने ही अपने कार्यकाल में उद्योग मंत्री रहते हुए 52 खनन की लीज पंजाब के निवासियों को दी, जिससे माफिया को बढ़ावा मिला। प्रदेश सरकार ने इन लीज को रद्द किया और सख्ती के साथ खनन माफिया के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक विधायक का संबंध खराब माफिया से मिला। विधायक की गाड़ी से जिला ऊना के पेखुबेला में अवैध शराब बरामद की गई, जबकि विधायक का पीएसओ शराब पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करता रहा।  वहीं मुकेश अग्निहोत्री विधानसभा के अंदर उन्हें बचाने के लिए पूरा जोर लगाते रहे। यह कांग्रेस पार्टी के नेताओं का राजनीतिक चरित्र है।

सत्ती ने कहा कि सत्ता में रहते हुए कौन लोग नेता विपक्ष के तोलों को कौन लोग स्पांसर करते थे, यह बात भी ऊना जिला के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। सत्ता से बाहर होते ही, अग्निहोत्री के तोले भी बंद हो गए। इसलिए वह माफिया के नाम पर जनता को गुमराह करने का प्रयास न करें और आत्मचिंतन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *