June 16, 2024

सामान्य पर्यवेक्षकों और व्यय पर्यवेक्षक से भी की जा सकती है शिकायत

0

हमीरपुर / 27 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी देबश्वेता बनिक ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला में लागू आदर्श आचार संहिता की अक्षरश: अनुपालना सुनिश्चित की जा रही है। इसके लिए जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में व्यापक प्रबंध किए गए हैं तथा अलग-अलग टीमें तैनात की गई हैं। उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग ने भी जिला के लिए दो सामान्य पर्यवेक्षक और एक व्यय पर्यवेक्षक तैनात किए हैं।

उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 37-सुजानपुर, 39-बड़सर और 40-नादौन के लिए वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अमित कुमार सामान्य पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं। वह सलासी स्थित जलशक्ति विभाग के विश्राम गृह में ठहरे हुए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि उक्त तीनों विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव से संबंधित शिकायत के लिए सुबह 10 से 11 बजे तक सामान्य पर्यवेक्षक अमित कुमार से सलासी स्थित जलशक्ति विभाग के विश्राम गृह में संपर्क किया जा सकता है।

उनके मोबाइल नंबर 82190-11533 या ईमेल- जनरलऑब्जर्वरएचएमआर एट द रेट जीमेल डॉट कॉम [email protected] पर भी संपर्क किया जा सकता है।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 36-भोरंज और 38-हमीरपुर के लिए आईएएस अधिकारी दीपेंद्र सिंह कुशवाहा सामान्य पर्यवेक्षक बनाए गए हैं। वह एनआईटी परिसर स्थित एनआईटी के विश्राम गृह के सैट नंबर-3 में ठहरे हुए हैं। उनसे सुबह 9 से 10 बजे तक एनआईटी विश्राम गृह में संपर्क किया जा सकता है।

इसके अलावा उनके मोबाइल नंबर 70184-75281 और ईमेल- ऑब्जर्वर3638 एट द रेट जीमेल डॉट कॉम [email protected] पर भी संपर्क किया जा सकता है।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के खर्चे पर नजर रखने के लिए भी भारत निर्वाचन आयोग ने वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी अजीत डैन को व्यय पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

वह हमीरपुर के सर्किट हाउस में ठहरे हुए हैं। उम्मीदवारों के खर्चे के संबंध में किसी भी तरह की शिकायत के लिए सुबह 9 से 10 बजे तक सर्किट हाउस हमीरपुर में व्यय पर्यवेक्षक से संपर्क किया जा सकता है। वह मोबाइल नंबर 70181-71392 पर भी उपलब्ध रहेंगे। इसके अलावा व्यय पर्यवेक्षक के ईमेल- ऑब्जर्वरएक्सपेंडएचएमआर एट द रेट जीमेल डॉट कॉम [email protected] पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *