June 16, 2024

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जिला ऊना को देंगे 66.58 करोड़ की सौगात

0

ऊना / 11 फरवरी / न्यू सुपर भारत

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के प्रस्तावित कुटलैहड़ प्रवास की तैयारियों का आज जायजा लिया। इस दौरान उपायुक्त ऊना राघव शर्मा, एडीसी डॉ. अमित कुमार शर्मा तथा एसडीएम विशाल शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

उन्होंने सभी विभागों को सीएम के दौरे की तैयारियां जल्द से जल्द करने के निर्देश दिए।ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर अपने जिला ऊना के एक दिवसीय प्रवास के दौरान 66.58 करोड़ रुपए की सौगात देंगे। उन्होंने कहा कि सीएम 14.69 करोड़ से बनने वाले 50 बिस्तरों वाले बंगाणा अस्पताल का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि जय राम ठाकुर एडीबी द्वारा प्रायोजित 15.54 करोड़ की धार चामुखा पेयजल का शिलान्यास भी करेंगे, जिससे धार की 17 पंचायतों को लाभ मिलेगा।

इसके बाद मुख्यमंत्री लगभग 5.46 करोड़ रुपए से लठियाणी में बनने वाले 33/11 केवी सब स्टेशन का शिलान्यास करेंगे, जिससे कोहडरा, बुधान, पनसाई सहित लठियाणी क्षेत्र के 5 हजार बिजली उपभोक्ताओं को फायदा होगा। सीएम 2.60 करोड़ रुपए से बनने वाले वॉटर स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स तथा 3.72 करोड़ से थाना कलां में बनने वाले ओपीडी ब्लॉक का शिलान्यास भी करेंगे। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 16.78 करोड़ रुपए से समूरकलां में बने कला केंद्र ऊना का लोकार्पण करने के बाद झलेड़ा पुलिस लाइन में 3.82 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित पुलिस के प्रशासनिक ब्लॉक तथा पालकवाह में 3.94 करोड़ से बनी आरटी-पीसीआर लैब का शुभारंभ भी करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *