June 17, 2024

कैमेस्टि एसोसिएशन ने हर घर तिरंगा अभियान के लिए जिला प्रशासन को भेंट किया एक लाख 21 हजार रुपये का चैक

0

फतेहाबाद / 9 अगस्त / न्यू सुपर भारत

हर घर तिरंगा अभियान में जिला प्रशासन द्वारा की गई स्वेच्छा से सहयोग की अपील पर जिला में अनेक व्यापारिक, सामाजिक व धार्मिक संगठन आगे रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को कैमिस्ट एंड ड्रग एसोसिएशन ने नगराधीश सुरेश कुमार को एक लाख 21 हजार रुपये का चैक भेंट किया। नगराधीश ने कैमिस्ट एसोसिशन के पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार प्रकट किया।

उल्लेखनीय है कि हर घर तिरंगा अभियान के दौरान 13 से 15 अगस्त तक प्रत्येक घर पर तिरंगा फहराया जाना है। जिला प्रशासन द्वारा व्यापारिक, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से स्वेच्छा से सहयोग करने की अपील की गई है। जिला प्रशासन की अपील पर अनेक संस्थाएं प्रशासन के सहयोग के लिए आगे रही हैं।

इसी कड़ी में मंगलवार को मंगलवार को कैमिस्ट एंड ड्रग एसोसिएशन के सदस्यों ने नगराधीश सुरेश कुमार को एक लाख 21 हजार रुपये का चैक भेंट किया। नगराधीश ने एसोसिएशन के सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि तिरंगा हमारे देश की शान है। इसके लिए लाखों लोगों ने अपनी कुर्बानी दी है। हर घर तिरंगा में सभी की भागीदारी होनी चाहिए और जिससे कि अपने आप पर गर्व की अनुभूति हो।

इस दौरान एसोसिएशन के प्रधान केएल अरोड़ा, सचिव हरप्रीत ग्रोवर, जोनल प्रधान अनिल अरोड़ा, रिटेल प्रधान अरविंद मोंगा, होलसेल प्रधान संदीप मिढ़ा, सचिन भाटिया, राजेंद्र, कृष्ण लाल मोंगा व शंकर लाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *