June 16, 2024

जिला रेडक्रॉस सोसायटी चंबा के तत्वावधान में मरीजों को बांटे फल और जूस *** रेड क्रॉस सोसाइटी को और ज्यादा सक्रिय और वित्तीय तौर पर सबल बनाया जाएगा- उपायुक्त चंबा

0

चंबा / 26 जनवरी / राजन चब्बा

गणतंत्र दिवस समारोह के मौके पर आज जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त डीसी राणा, रेड क्रॉस सोसाइटी की अस्पताल कल्याण शाखा की अध्यक्ष सुनीता राणा के अलावा अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जाकर मरीजों को फल और जूस के पैकेट वितरित किए।

इस दौरान उपायुक्त ने अस्पताल के विभिन्न वार्डों में उपचाराधीन मरीजों का कुशलक्षेम भी पूछा और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उपायुक्त ने बताया कि चंबा जिला में रेड क्रॉस सोसाइटी को और ज्यादा सक्रिय और वित्तीय तौर पर सबल बनाया जाएगा ताकि गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने में रेड क्रॉस अपनी भूमिका और दायित्व को और बेहतर बना सके।

 उपायुक्त ने समाज के धनाढ्य वर्ग का भी आह्वान किया कि वे रेड क्रॉस को खुले मन से सहयोग करें ताकि रेड क्रॉस मानवता की सेवा में निरंतर प्रयास करती रहे। इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग और मेडिकल कॉलेज के अधिकारी, जिला रेडक्रॉस सोसायटी की सचिव नीना सहगल व टेक्नीशियन योगेश कुमार के अलावा अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *