June 18, 2024

विधानसभा उपाध्यक्ष 28 अक्तूबर को पुखरी में करेंगे खेल स्टेडियम का शिलान्यास *** 29 को शलेलाबाड़ी में आयुर्वेद स्वास्थ्य केंद्र का होगा लोकार्पण

0

चंबा / 22 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज 23 अक्तूबर को धर्मशाला से सायं तीसा पहुंचेंगे। जिला लोक संपर्क अधिकारी रवि वर्मा ने बताया कि विधानसभा उपाध्यक्ष के प्रवास कार्यक्रम के मुताबिक वे 24 को कुंडा, मैहला और डाका की संपर्क सड़कों का लोकार्पण करने के बाद मझोगा- सालुईं और टिकरीगढ़- करमूंड- ढाकयाड़ा संपर्क सड़कों के  शिलान्यास भी करेंगे। विधानसभा उपाध्यक्ष 25 को मुख्य सड़क से सुकराहु सदरुणी तक निर्मित संपर्क सड़क का उदघाटन करने के अलावा संपर्क सड़क कुलथोट का शिलान्यास भी करेंगे। वे 26 को तीसा में जन समस्याएं सुनेंगे और 27 को कैला से रिखा-राह तक बनने वाली संपर्क सड़क की आधारशिला रखेंगे। 

विधानसभा उपाध्यक्ष 28 को पलेही में आयुर्वेद स्वास्थ्य केंद्र का उदघाटन करने के बाद पुखरी में निर्मित होने वाले खेल स्टेडियम की आधारशिला भी रखेंगे। वे 29 को शलेलाबाड़ी में आयुर्वेद स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण करने के बाद सनवाल पंचायत के तहत मुख्य सड़क से मक्कन चचूल तक बनने वाली सड़क की आधारशिला भी रखेंगे। वे 30 अक्तूबर को ओला सेईकोठी में भी आयुर्वेद स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *