June 17, 2024

विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया के स्वागत में भटियात में मनाया गया जश्न

0

चंबा / 17 जनवरी / न्यू सुपर भारत

हिमाचल प्रदेश विधान सभा के सर्वोच्च पद पर सुशोभित एवं भटियात विधान सभा क्षेत्र से लोकप्रिय विधायक कुलदीप सिंह पठानिया ने विधानसभा अध्यक्ष का दायित्व ग्रहण करने के बाद मंगलवार को गृहनगर पधारने पर क्षेत्रवासियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला चंबा प्रवेश द्वार हटली में उनका भव्य स्वागत किया lविधानसभा अध्यक्ष के भटियात विधानसभा क्षेत्र आने को लेकर स्थानीय नागरिक और कॉंग्रेस कार्यकर्ता मंगलवार सुबह से ही काफी उत्साहित रहे।

सुबह से ही लोग उनके स्वागत के लिए जिला चंबा के प्रवेश द्वार में एकत्रित होना शुरू हो गये उनके स्वागत के लिए हटली में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने हटली से सिहुँता तक जगह-जगह अध्यक्ष का काफिला रोक के फूल मालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।
हटली, डडामण, बलाना, थुलेल, भंगीया, ककरोटी, लोधरगढ़, द्रमनाला, खिला, धारटा मोड़, थकोली में पहले से विधानसभा अध्यक्ष का इन्तजार कर रहे लोगों ने उनके पहुंचने पर पटाखे चलाए और बैंड और नगाड़ों की स्वर लहरियों एवं देशभक्ति के नारों के साथ उनका अभिवादन किया।

कुलदीप पठानिया विनम्रता से लोगों का अभिवादन स्वीकार करते एवं उनका आभार जताते हुए काफिले के साथ सिहुँता पहुँचे।अध्यक्ष के पहुंचते ही पहले से ही इंतजार में खड़े स्थानीय नागरिकों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश की लहर फैल गई। सभी ने जोशीले नारों एवं फूलों के साथ विधानसभा अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया ।इस दौरान मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए कुलदीप सिंह पठानिया ने भटियात विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति का आभार जताया।

 उन्होंने कहा कि भटियातवासियों के विश्वास और स्नेह के कारण ही वे पांचवीं बार हिमाचल विधानसभा के लिए चुने जाने के उपरान्त हिमाचल विधानसभा के सर्वोच्च पद तक पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष के तौर पर जनता की सेवा का अवसर उन्हें मिला है। उन्होंने कहा कि वे हृदय से भटियात के लोेगों के ऋणी हैं और प्रत्येक के जीवन में खुशियां लाना ही उनका लक्ष्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *