June 17, 2024

कैजुअल कलाकारों के साक्षात्कार 14 सितंबर को, 6 सितंबर तक करें आवेदन

0

 हमीरपुर / 11 अगस्त / न्यू सुपर भारत

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग इस वर्ष भी जिला स्तर पर नैमितिक लोक कलाकारों का पैनल बनाने जा रहा है। इसके तहत जिला हमीरपुर जिला के महिला एवं पुरुष लोक कलाकारों से 6 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ये आवेदन पत्र जिला लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय हमीरपुर में जमा करवाए जा सकते हैं।


 आवेदक की आयु 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए तथा वह कम से कम मैट्रिक पास होना चाहिए। वह गायन, वादन, नृत्य और नाट्य कला में पारंगत होना चाहिए। इच्छुक कलाकार सादे कागज पर पासपोर्ट साइज फोटो, शैक्षणिक योग्यता और कला निष्पादन के अनुभव के प्रमाण पत्र संलग्र करके आवेदन कर सकते हैं। निर्धारित अवधि में आवेदन करने वाले लोक कलाकारों के 14 सितंबर 2021 को जिला लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे। साक्षात्कार के लिए आने वाले लोक कलाकारों को आने-जाने का किराया या अन्य कोई भत्ता देय नहीं होगा।

लोक कलाकारों का यह पैनल पहले की तरह केवल कैजुअल तौर पर ही किया जाएगा तथा आवश्यकता पडऩे पर इन्हें अनुमोदित दरों के आधार पर कार्यक्रमों की प्रस्तुति के लिए बुलाया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए जिला लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय हमीरपुर में संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *