June 17, 2024

जिला रोजगार कार्यालय चंबा में 4 फरवरी को किया जाएगा कैंपस इंटरव्यू का आयोजन

0

चंबा / 30 जनवरी / न्यू सुपर भारत

जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 फरवरी को जिला रोजगार कार्यालय बालू (चंबा) में तीन निजी कंपनियो में 880 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।उन्होंने बताया कि नौरशिड टैलेंट प्राइवेट लिमिटेड बद्दी में अप्रेंटिस ट्रेनी ( केवल पुरुष) के पद भरे जाएंगे । उन्होंने बताया कि 10वीं ,12वीं व आईटीआई डिप्लोमा शैक्षणिक योग्यता के साथ 18-28 वर्ष आयु सीमा और वेतन 10500 निर्धारित किया है

उन्होंने बताया कि इसी तरह पुखराज हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड जालंधर( पंजाब) में वैलनेस एडवाइजर ट्रेनर व टीम लीडर के पद भरे जाएंगे जिसकी शैक्षणिक योग्यता 10वीं ,12वीं व स्नातक रखी गई है। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए 18 से 24 वर्ष आयु सीमा और छात्रावास सुविधा के साथ मासिक वेतन 8500 से 18500 रुपए तक निर्धारित किया है ।इसी तरह सेफ फ्यूचर कंप्लीट सलूशन प्राइवेट लिमिटेड में सिक्योरिटी गार्ड, कुक, ब्यूटीशियन, सेल ऑफिसर व अकाउंटेंट के पद भरे जाएंगे जिसमें आयु सीमा 20 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि शैक्षिक योग्यता 10वीं और उससे अधिक रखी गई है।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि 6 फरवरी को उप रोजगार कार्यालय चुवाड़ी में सेफ फ्यूचर कंप्लीट सलूशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा ही उपरोक्त पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि इन पदों के लिए वेतनमान 13800 से 28000 रखा गया है।इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और अपना बायोडाटा लेकर निर्धारित तिथि और समय पर उपस्थित हो जाए।

उन्होंने यह भी बताया कि साक्षात्कार मौसम की स्थिति पर भी निर्भर करेगा इसीलिए उन्होंने इच्छुक युवाओं से आह्वान भी किया है कि जिला रोजगार कार्यालय में आने से पहले दूरभाष नंबर 01899- 222209 पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *