June 17, 2024

Mission Repeat के roadmap पर चर्चा के लिए भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक : कश्यप

0

हमीरपुर / 6 जून / रजनीश शर्मा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने सर्किट हाउस हमीरपुर में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आज हमीरपुर में शुरू होगी।इस बैठक में हमारे दिग्गज नेता राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल शामिल होंगे।इस बैठक में कुल 7 सत्र रहने वाले है।

उन्होंने कहा कि 6 जून को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद कोर ग्रुप की बैठक होगी होगी।7 जून को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें जिलाध्यक्ष, 2017 के विधायक उम्मीदवार, सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा मिशन रिपीट की दिशा में लगातार काम कर रही है और हम इस बैठक में प्रशिक्षण शिविर, त्रिदेव सम्मेलन, पंच परमेश्वर सम्मेलन, विजय संकल्प यात्रा, पूर्व सैनिक यात्रा और भाजयुमो की गर्जना रैली पर चर्चा करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने और हिमाचल में जय राम ठाकुर सरकार की उपलब्धियों पर केंद्रित एक राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित करेंगे।उन्होंने कहा कि भाजपा ने चार राज्यों में अपनी सरकार को दोहराया है और अब समय आ गया है कि हिमाचल का रोडमैप बनाया जाए।

हम पूरे राज्य में एकता के साथ चुनाव लड़ेंगे और इन दो दिवसीय मैराथन बैठकों में सूक्ष्म विवरणों पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह हिमाचल में अप्रभावी हैं और कांग्रेस विभाजित सदन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *