June 17, 2024

◆खुंडियां रैस्ट हाउस में हुई भाजपा मंडल ज्वालामुखी की हंगामेदार वैठक

0

◆विधायक रमेश ध्वाला और चुनाव प्रभारी के सामने पदाधिकारियों में खूब हुई तकरार

ज्वालामुखी / 31 अक्तूबर / गुरदेव राणा

ज्वालामुखी विस  में मंगलवार को खुंडिया रैस्ट हाउस में देर रात तक चली वैठक में चुनाव प्रभारी विनय शर्मा की उपस्थिति में योजना बोर्ड उपाध्यक्ष रमेश ध्वाला और मंडल अध्यक्ष चमन पुंडीर व अन्य मंडल पदाधिकारियों के साथ वैठक हुई

ज्वालामुखी विस से चुनाव सह प्रभारी एडवोकेट अभिषेक पाधा, सूक्ष्म सूद, कुशल ठाकुर, नितिन कुमार, रमजान खान, अतुल चौधरी, सुनील राणा, महामंत्री मंडल पृथ्वी चंद ठाकुर, जय सिंह, बालक राम, संजय कुमार, राज कुमार आदि ने कहा कि जिन बूथ अध्यक्षों को बिना बताए हटाया गया है उन बूथ अध्यक्षों की बदौलत विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत हासिल हुई उन्हे पार्टी निर्देशों के विपरित किन कारणों के चलते हटाया गया। चंगर क्षेत्र के करीब 32 से ज्यादा बूथ अध्यक्ष बदले गए हैं। आखिर उनका कसूर क्या है कि वह शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं को जल्द दूर करने के लिए गए तो कौन सा गुनाह हो गया। मंडलाध्यक्ष चमन पुंडीर ने भी सवालों के जबाब देते हुए कहा कि पार्टी विरोधी कार्य किसी भी किमत पर बर्दाश्त नही किए जाऐगें उनके पास इसके प्रमाण हैं। इसलिए पार्टी हित के लिए एकजुट होकर कार्य करें। सूत्र बतातें हैं कि  मामला इतना गरमा गया कि विधायक रमेश ध्वाला के सामने भी खूब बहस हुई और बढती गई वहीं चुनाव प्रभारी ने भी मंडलाध्यक्ष को कह दिया कि भारी संख्या में ज्वालामुखी विस में बूथ अध्यक्ष हटाए गए हैं इस निर्णय पर पुनर्विचार करें नही तो चुनाव रद्द भी हो सकता है । जल्द इस मामले की रिपोर्ट दें।

भाजपा मंडल ज्वालामुखी चुनाव प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि मंगलवार को खुंडिया में हुई वैठक की चर्चा पार्टी का आंतरिक मामला है। इसे मीडिया को नही बताया जा सकता। जल्द ही ज्वालामुखी मंडल चुनाव की तिथि घोषित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *