June 16, 2024

भाजपा ने किया Mission 2022 का रोडमैप तैयार :बलदेव शर्मा ***प्रदेश भाजपा की सेमी वर्चुअल बैठक में भाजपा पदाधिकारियों ने लिया भाग

0


हमीरपुर / 30 जून / New Super Bharat


              बुधवार को हमीरपुर में जिला भाजपा की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने अध्यक्षता की। प्रदेश भाजपा द्वारा आयोजित सेमी वर्चुअल बैठक में हमीरपुर से भाजपा जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश व जिला पदाधिकारी इस बैठक से जुड़े। बैठक में विशेष रुप से भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी, जिला प्रभारी अजय राणा , सह प्रभारी सुमित शर्मा  उपस्थित रहे। बैठक में मिशन 2022 का खाका तैयार किया गया। 


        बैठक में प्रदेश एवं केंद्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की दृष्टि से रणनीति तैयार की गई। कोविड-19 वैक्सिनेशन में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बढ़-चढ़कर अपनी भूमिका निभाने वह ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रेरित करने के लिए प्रदेश नेतृत्व द्वारा कार्यकर्ताओं की बहुत प्रशंसा की गई। विरोधी दलों द्वारा वैक्सीनेशन को लेकर फैलाई जा रहे झूठ और लोगों को गुमराह करने के बावजूद प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान बहुत अच्छे तरीके से चला है और अब तक प्रदेश के 35 लाख लोग वैक्सीनेशन डोज़ ले चुके हैं। 


बलदेव ने कहा कि एक अन्य अति महत्वपूर्ण घोषणा में पिछले वर्ष जहां केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत देश के 80 करोड लोगों को 8 महीने तक मुफ्त में राशन दिया था वहीं इस वर्ष भी मई और जून महीने में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दिया था। अब फिर से इस योजना के तहत 80 करोड़ देशवासियों को दिवाली के अवसर तक मुफ्त में राशन देने की सराहनीय घोषणा की है। इस घोषणा ने प्रधानमंत्री को एक अभिवावक के रूप में मुश्किल घड़ी में देश की गरीब जनता के साथ खड़े होने का एक साहसिक निर्णय माना है।

बलदेव ने कहा कि सभी राज्यों को वैक्सीनेशन मुफ्त में, सभी देशवासियों को वैक्सीनेशन और मुफ्त में राशन की घोषणाएं कर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में देशवासियों का हौसला बढ़ाया है। उन्हें यह भी बताया है कि देश में बच्चों को दी जाने वाली वैक्सीनेशन अंडर ट्रायल है और जल्दी ही उपलब्ध हो जाएगी, देश व प्रदेश के भविष्य की सुरक्षा की दृष्टि से यह बात भी राहत पहुंचाने वाली है। देश में एक और नेज़ल वैक्सीनेशन अंडर ट्रायल है, उसकी उपलब्धता के बाद देश व प्रदेश के वैक्सीनेशन अभियान में बहुत तेजी आएगी।


       जहां इस सेमी वर्चुअल बैठक में शिमला से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, समीरपुर से पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल, होशियारपुर से प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, दिल्ली से केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर,  चंडीगढ़ से प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन और शिमला से ही प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भी जुड़े हुए थे। वहीं हमीरपुर जिला से इस बैठक में वर्चुअल माध्यम से अपेक्षित 24 पदाधिकारियों ने भाग लिया। जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने कहा कि भाजपा ने मिशन 2022 का रोडमैप तैयार कर लिया है और हमीरपुर जिला में संगठन मिशन रिपीट में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। 


      बैठक में जिला महामंत्री हरीश शर्मा अभय वीर लवली तेज प्रकाश चोपड़ा अंकुश दत्त शर्मा प्यारे लाल शर्मा रघुवीर ठाकुर देवराज ठाकुर देशराज शर्मा बीना कपिल संदीप चौहान राकेश बबली गज्जन राम शर्मा जग सिंह ठाकुर हरदयाल सिंह कुलदीप ठाकुर सुरेश सोनी सुषमा ठाकुर पवना धीमान, वीना शर्मा अजय रिंटू अनिल परमार सुभाष बनयाल राजकुमार वर्मा मदन कुमार श्याम डटवालिया इत्यादि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *