June 16, 2024

यूको बैंक के स्थापना दिवस पर उपायुक्त रोहित जम्वाल ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत

0


बिलासपुर / 06 जनवरी / राजन चब्बा

यूको बैंक बिलासपुर द्वारा 78 वां स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में उपायुक्त बिलासपुर रोहित जम्वाल बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए जबकि अतिरिक्त उपायुक्त तोरुल एस रवीश ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस अवसर पर उपायुक्त रोहित जम्वाल ने सभी बैंक कर्मचारियों को शुभकामनाएं दी और ग्राहकों को और अधिक बेहतर सेवाएं देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि यूको बैंक  देश भर  में लोगों के विश्वास पर खरा उतरा है और हिमाचल प्रदेश में भी अग्रणी बैंक के रूप में कार्य कर रहा है।  

बैंक के शाखा प्रबंधक पी एस कौशल ने बैंक के 78 वें स्थापना दिवस पर बैंक के विकास के बारे में विस्तार से  जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैंक की बेहतर कार्यप्रणाली  और कुशल प्रबंधन के कारण ग्राहकों का विश्वास बना होने से आज यूको बैंक देश के अग्रणी बैंकों में शामिल है। उन्होंने बताया कि यूको बैंक द्वारा अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर विभिन्न योजनाओं को लाया जाता है ताकि सभी उससे लाभ उठा सकें। उन्होंने बताया कि बैंक द्वारा इस समय आकर्षक ब्याज दरों पर होम लोन और कार लोन  को बिना शुल्क के प्रदान किया जा रहा है जिसका लोग 31 मार्च तक लाभ उठा सकते हैं।


यूको बैंक के लीड बैंक मैनेजर ए के गुप्ता ने यूको बैंक के जिला भर की शाखाओं में कार्यरत सभी कर्मचारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में यूकों बैंक की 200 और बिलासपुर जिला में 14 शाखाएं कार्यरत हैं। इस अवसर पर बैंक के सभी कर्मचरियों सहित अग्रणी ग्राहक भी मौजूद रहे।
इस दौरान बैंक कर्मचारियों ने मुख्यातिथी का कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *