May 18, 2024

सैनिक जनरल डियूटि के पदों के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा 1 नवम्बर को- कर्नल एन सतीश कुमार

0

बिलासपुर / 11 सितम्बर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर निदेशक सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर कर्नल एन सतीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि थल सेना में सैनिक जनरल डियूटि के पदों के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर के चयनित युवाओं की परीक्षा 1 नवम्बर को आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि पहले यह परीक्षा 28 जून, 2020 निर्धारित की गई थी, लेकिन कोविड-19 संकट के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

उन्होंने बताया कि परीक्षा केन्द्र और समय के बारे में उम्मीदवारों को ई-मेल के माध्यम से सूचित कर दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त उम्मीदवार किसी भी कार्य दिवस को प्रातः 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के दूरभाष नम्बर 01972-222214 पर विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते है।

उन्होंने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को अब नए रोल नम्बर जारी किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि यह रोल नम्बर परीक्षा केन्द्रों में ही दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी उम्मीदवार परीक्षा के दिन पुराने एडमिट कार्ड अपने साथ अवश्य लाएं। इन्हीं एडमिट कार्ड के आधार पर ही परीक्षा केन्द्र में प्रवेश किया जाएगा। उन्होंने उम्मीदवारों से कहा कि परीक्षा के दौरान मास्क, दस्ताने और सैनीटाईजर के अतिरिक्त कोविड-19 से सम्बन्धित सभी सावधानियां और नियमों का पालन करना होगा। उन्होंने बताया कि उल्लंघन करने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *