June 17, 2024

बिलासपुर से कांग्रेस पार्टी में उठे प्रदेशाध्यश कुलदीप सिंह राठौर के खिलाफ बगावती स्वर। जबकि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राम लाल ठाकुर को प्रदेशाध्यक्ष बनाने की उठी मांग ।

0

  बिलासपुर / 20 जनवरी / सुरिन्दर जम्बाल

बिलासपुर से  कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यश कुलदीप सिंह राठौर को प्रदेशाध्यश के पद पर से हटाने  के उठे बगावती  स्वर और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राम लाल ठाकुर को प्रदेशाध्यक्ष बनाने की  उठी मांग । 

वी /ओ- बिलासपुर से  कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यश कुलदीप सिंह राठौर को प्रदेशाध्यश के पद पर से हटाने  के उठे बगावती  स्वर और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राम लाल ठाकुर को प्रदेशाध्यक्ष बनाने की  मांग उठी है । हैं । कांग्रेस पार्टी पूर्व जिला कार्यकारिणी सदस्य नीलम चंदेल ने आज मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब से कोंग्रेसी नेता  कुलदीप सिंह राठौर को प्रदेशाध्यक्ष की कमान पार्टी कई कमान ने सौंप रखी है उस दौरान से लेकर आजतक हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी बहुत कमजोर हुई है।  प्रदेशाध्यक्ष होने के नाते कुलदीप राठौर कांग्रेस पार्टी को बंदियों पर पहुंचाने में पूर्ण रूप से विफल रहे   हैं   

उन्होंने कहा छोटे से जिला बिलासपुर से जब भारतीय जनता पार्टी  राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर जे पी नड्डा को आसीन कर सकती है  तो  कांग्रेस पार्टी हाईकमान कांग्रेस के अनुभवी वरिष्ठ नेता राम लाल ठाकुर को प्रदेशाध्यक्ष क्यों नहीं बना सकते हैं। हिमाचल प्रदेश में वर्तमान समय में सबसे अनुभवी नेता राम लाल ठाकुर हैं जो हिमाचल प्रदेश में पुनः कांग्रेस के बिखरे कुनबे को एक माला में  संजोकर आगामी विधान सभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की विजय  पताका लहरा सकते हैं। नीलम चंदेल ने कांग्रेस पार्टी के हाई कमान से आग्रह किया है कि पार्टी हित में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राम लाल ठाकुर को प्रदेशाध्यक्ष बनाया जाए।  

bite
(1)-नीलम चंदेल ,पूर्व जिला कार्यकारिणी सदस्य कांग्रेस पार्टी। (बाइट )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *