June 16, 2024

पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों ने जताया आभार

0

मंडी / 20 जुलाई / न्यू सुपर भारत

मंडी में बुधवार को आयोजित पीएम स्वनिधि महोत्सव में रेहड़ी फहड़ी यूनियन मंडी के प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने पीएम स्वनिधि योजना से उनके और अन्य रेहड़ी फहड़ी धारकों के जीवन में आए सुधार और आर्थिक-सामाजिक संबल मिलने के अपने अनुभव साझा किए। शहरी विकास, आवास, नगर एवं ग्राम नियोजन मंत्री सुरेश भारद्वाज महोत्सव में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित थे।


सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि कोरोना काल में कारोबार बंद होने से जीविका चलाने में बड़ी कठिनाई आ गई थी। लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की इस योजना से उन्हें और उनके साथियों को बड़ी मदद मिली। इस मदद से वे अपने कारोबार को पुनर्जीवित कर पाए। कई साथियों ने 10 हजार तो कईयों 20 और 50 हजार रुपये के गारंटी मुक्त सब्सिडी युक्त लोन लेकर अपना काम आगे बढ़ाया।

कार्यक्रम में पधारे अन्य लाभार्थियों ने भी एक स्वर में पीएम स्वनिधि योजना की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर का आभार जताया।
इससे पहले शहरी विकास मंत्री ने पीएम स्वनिधि योजना के प्रचार प्रसार को लेकर नगर निगम मंडी द्वारा चलाए जन जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *